होम » टीवी » ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा ने बताए छेड़छाड़ करने वालों के नाम, जानकर चौंक जाएंगे आप

Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा ने बताए छेड़छाड़ करने वालों के नाम, जानकर चौंक जाएंगे आप

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai) में कोमा में पड़ी त्रिशा को आया होश। उसने गोयंका परिवार के सामने किया अपने अरोपियो के नाम का खुलासा।

2,855

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai)  में 12 फरवरी को दिखाया गया नायरा (Shivangi Joshi) के आरोप के बाद कार्तिक लव और कुश से सच पूछता है। सुरेखा कार्तिक को इसके लिए मना करती है जब तक नायरा सबूत न लाकर दे। सुरेखा नायरा को सफाई देने की बजाय सबूत देने के लिए कहती है। लव सोचता है कि सुरेखा के सबूत मांगने वाली बात उनके बहुत काम आएगी।

Advertisement

सुरेखा के सबूत मांगने वाली बात पर नायरा उसे कहती है कि कॉलेज न खुलने के बावजूद लव और कुश कहां भाग रहे हैं। अखिल ये बात सुनकर गुस्से में लव और कुश को मारने जाता है। पर सुरेखा उसे रोक लेती है और कार्तिक  को उसके कॉलेज के दौरान की गलतियों को याद दिलाती है। कार्तिक के दुबारा लव और कुश से सच्चाई पूछता है लेकिन वो अपनी गलती मानने से मुकर जाते हैं। वह नायरा पर उन्हें डराने धमकाने का आरोप लगाता है।

लव और कुश घर वालो को बहकाते हैं। नायरा दोनो को ड्रामा करने के लिए डांटती है। कायरव को पियर पिलाने वाली बात को उभारते हुए नायरा को यहां भी झूठा साबित करने की कोशिश करते हैं। सच जानने के लिए कार्तिक घरवालो के साथ त्रिशा के पास जाता है। नायरा त्रिशा से इशारे के जरिए सच बताने के लिए कहती है। पर त्रिशा कुछ नहीं कहती है।

[यह भी पढें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा ने घरवालो के सामने खोली लव और कुश की पोल]

लव और कुश के ताने मारने पर नायरा कहती है कि अपना मानती है इसलिए वह उन्हें पुलिस स्टेशन नहीं ले गई। नायरा अकेले में परेशान है कि उसकी बात कोई नहीं मान रहा है। थोड़े देरे बाद नर्स के कहने पर घरवाले त्रिशा के पास जाते है जहां उसे होश आ गया है। नायरा उससे उसके आरोपियो के बारे में पूछती है तब त्रिशा सबके सामने लव, कुश और अभिषेक का नाम ले लेती है। यह सुन घरवाले  हैरान हो जाते हैं और कार्तिक त्रिशा के सामने हाथ जोड़कर खड़ा हो जाता है।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो