Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: अक्षत से वेदिका को बचाने के लिए कार्तिक-नायरा ने उठाया ये कदम

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में अक्षत ने दी वेदिका को धमकी। वेदिका को बचाने के लिए कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) उसे अपने घर पर लेकर आते हैं।

1,713

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 13 दिसंबर को दिखाया गया कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) को रोमांस करते हुए कायरव और वंश देख लेते हैं। दोनो बच्चो को लगता है कपल खेल रहे हैं। इसलिए दोनो अपने खेल में शामिल न करने के लिए कार्तिक-नायरा को सजा देने की बात कहकर चले जाते है। इसके बाद दोनो बच्चो को लेकर गायू और समर्थ के साथ बाहर आईस्क्रिम खाने चले जाते हैं।

Advertisement

कार्तिक की दादी को कार्तिक और नायरा की शादी की चिंता सता रही है। वह मनिष को अपनी समस्या बताती हैं। यहां कार्तिक वेदिका की दोस्त पल्लवी का फोन आता है। डरी हुई पल्लवी  कार्तिक और नायरा को बताती है कि अक्षत जेल से छूट गया है। वह दोनो को बताती है कि अक्षत ने वेदिका को मारने की भी धमकी दी है। यह सुन कार्तिक और नायरा घबरा जाते हैं। दोनो वेदिका से मिलने जाते हैं और उसे नायरा के घर ले जाते हैं। घर वाले भी अक्षत के छुटने से परेशान हैं।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: आखिरकार कार्तिक-नायरा की हुई सगाई, जानिए कौन सगाई में नहीं आई?]

वेदिका तैयार नहीं होती है पर कार्तिक और नायरा उसे मनाकर ले आते हैं। वेदिका से मिलने पर दादी उन्हें डाटती है। बाद मे कार्तिक नायरा से विदा लेकर अपने घर चला जाता है। घर जाने के बाद सपने में भी उसे नायरा दिखाई देती है।

 

Advertisement