होम » टीवी » ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा संग छेड़छाड़ करने वाले लव-कुश को कार्तिक ने दी ये सजा

Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा संग छेड़छाड़ करने वाले लव-कुश को कार्तिक ने दी ये सजा

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai)  में 13 फरवरी को दिखाया गया कि त्रिशा के आरोप के बाद कार्तिक गुस्से में लव और कुश को ढूंढता है। टेबल के नीचे छुप लव कुश की नज़र पड़ते ही उन्हे वहां से खींचकर निकालता और ये सजा देता है।

283

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai)  में 13 फरवरी को दिखाया गया कि त्रिशा के आरोप के बाद कार्तिक गुस्से में लव और कुश को ढूंढता है। टेबल के नीचे छुप लव कुश की नज़र पड़ते ही उन्हे वहां से खींचकर निकालता है और डंडे से पिटाई करता है। लव कुश के माफी मांगने के बाद भी वह उनकी पिटाई करती है। लव और कुश नायरा से माफी मांगते हैं। पर वह नहीं मानती है। सुरेखा कार्तिक को लव और कुश को छोड़ने के लिए कहती है। बचने के लिए लव और कुश सुरेखा के पिछे जाकर खड़े हो जाते हैं।

Advertisement

नायरा लव कुश लड़की में  लड़के के भेद करने के लिए डांटती है। कार्तिक लव कुश को डांटता है और कहता है कि किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत करने के लिए लानत है उनपर। गुस्से में कार्तिक लव और कुश को जबरन कमरे में बंद कर देता है। उनको कमरे में बंद करन के बाद कार्तिक और नायरा कमरे के बाहर रोते हैं। उन्हे लव और कुश का बचपन याद आता है। घरवाले भी लव कुश की हरकतो से परेशान है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा ने बताए छेड़छाड़ करने वालों के नाम, जानकर चौंक जाएंगे आप]

Advertisement

त्रिशा कार्तिक और नायरा से लव कुश की हरकतो के लिए सजा देने के लिए पूछती है। कार्तिक और नायरा उसे यकीन दिलाते हैं कि लव कुश को सजा मिलेगी। लव कुश से कहता है कि त्रिशा को मार देना चाहिए था। वह कुश को अपनी नई योजना के बारे में बताता है। शो को अंत में दिखाया जाता है कि कुश उपर से कुद जाने की धमकी देता है जिससे घरवाले डर जाते हैं।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो