Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-वेदिका को छोड़ नायरा संग त्योहार मनाएगा गोयंका परिवार

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में नायरा (Shivangi Joshi) के बिना उदास है गोयंका परिवार। मकर संक्रांति को त्योहार मनाने वेदिका (Pankhuri Awasthy) और कार्तिक (Mohsin Khan) को छोड़ नायरा के पास पहुंचा गोयंका परिवार।

365

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 13 जनवरी को दिखाया गया कि गोयंका हाउस में मकर सक्रांती के सेलिब्रेशन की तैयारी चल रही है। इस मौके पर पतंग उड़ाने के लिए एक्साइटेड वंश कायरव के बिना उदास है। वहीं वेदिका (Pankhuri Awasthy) घरवालो को पतंग दे रही है, पर सभी घरवाले नायरा (Shivangi Joshi) की गैरमोजूदगी में उदास हैं। दादी वेदिका के हाथो से तिल के लड्डू न खाने के लिए बहाना बनाती हैं। वेदिका दादी को नायरा से दूर करने के लिए उन्हें समझाती है। वह दादी से कहती है कि घर की बहू वह है न कि नायरा।

Advertisement

वेदिका की ये बात सुनकर दादी उसे कहती है कि जो वेदिका ने हरकत की है वह कोई दुश्मन के साथ भी नहीं करेगा। दादी की बातो से उदास वेदिका वहां से चली जाती है। कार्तिक (Mohsin Khan) के आंखो से आंसू छलक पड़ते हैं, जब आसमान में उड़ती पतंग को देख उसे नायरा की याद आती है। वेदिका घरवालो की उदासी देख डॉ. पल्लवी को फोन करती है। वह पल्लवी से कहती है कि घरवालो के दिल से नायरा को निकाल पाना मुश्किल है। तब पल्लवी उसे हिम्मत न हारने के लिए कहती है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: वेदिका की सच्चाई जानने अस्पताल पहुंची नायरा, जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे]

दूसरी तरफ नायरा कायरव सिंघानिया सदन में परिवार के साथ पतंग उड़ा रही है। वहीं वंश के जिद करने पर गायत्री और समर्थ उसे सिंघानिया सदन ले जाते हैं। यहां गोयंका हाउस में सभी बहाना करके नायरा के पास चले जाते हैं त्योहार सेलिब्रेट करने। इसी दौरान कार्तिक को याद कर नायरा रोने लगती है। तब अचानक कार्तिक ढोल के साथ वहां आ जाता है। उसके पिछे वेदिका भी आ जाती है जिसे देख सब हैरान रह जाते हैं।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के दीवाने हो गए थे पाकिस्तानी क्रिकेटर, एक ने तो कर ली थी शादी

Advertisement