होम » टीवी » ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: क्या वाकई वेदिका को छोड़ देगा कार्तिक, नायरा ने देखा ऐसा सपना

Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: क्या वाकई वेदिका को छोड़ देगा कार्तिक, नायरा ने देखा ऐसा सपना

ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में क्या कार्तिक (Mohsin Khan) और बाकि लोगो के सामने नायरा (Shivangi Joshi) ने बताई वेदिका (Pankhuri Awasthy) की सच्चाई। कार्तिक ने सच्चाई जानने के बाद वाकई में वेदिका को अपने जिंदगी से बेदखल कर दिया है।

227

ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 14 जनवरी को दिखाया गया मौका पाकर कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) एक दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी दौरान नायरा कार्तिक और बाकि लोगो के सामने वेदिका (Pankhuri Awasthy) का सच बताती है। वह बताती है कि उसे किडनी वेदिका ने नहीं बल्कि उमेश गुप्ता नाम के किसी शख्स ने दी है। वह बताती है  डॉ. पल्लवी और वेदिका को ने मिलकर ये सब किया। नायरा की ये बात सुन कार्तिक और बाकि घरवाले हैरान हो जाते हैं।

Advertisement

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-वेदिका को छोड़ नायरा संग त्योहार मनाएगा गोयंका परिवार]

वह कार्तिक को बताती है कोर्ट जाते समय जानबूझकर वेदिका ने कार्तिक की गाड़ी दरगाह के सामने रोकती है, ताकि लेट हो जाए और तलाक न हो। सारी सच्चाई जानने के बाद कार्तिक वेदिका पर चिल्लाते हुए कहता है कि आज से उसका वेदिका से कोई रिश्ता नहीं है। वेदिका को वहां से जाने के लिए कहता है और नायरा को गले लगा लेता है। वेदिका ये देख चाकू से अपने हाथ काट लेती है और धमकी देती है कि अगर कार्तिक उसका नहीं हुआ तो किसी का नहीं होगा।

वेदिका कार्तिक को धमकी देती है कि वह सुसाइड नोट पल्लवी के यहां रख दी है। नोट में लिखा है कि वेदिका की मौत का जिम्मेदार कार्तिक और नायरा है। इसके बाद जैसे ही वह खुद पर वार करती है वैसे ही नायरा का ध्यान टूट जाता है। दरअसल यह सब नायरा सोच रही थी और वेदिका की आवज से उसका ध्यान टूटता है। वेदिका नायरा को कहती है उसे खराब बनने के लिए मजबूर  करे। यहां नायरा पर मंडप का पर्दा गिरने पर कार्तिक डर जाता है और भागकर उसे गले लगा लेता है। वेदिका ये सब देखकर फिर परेशान हो जाती है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-वेदिका को छोड़ नायरा संग त्योहार मनाएगा गोयंका परिवार]

पतंगबाजी के दौरान नायरा कार्तिक सच बताना चाहती है पर उसे डर है कि वेदिका कोई गलत कदम न उठा ले। यहां कार्तिक को अचानक कोई फोन कॉल आता है। वह फोन पटककर घर वालो के सामने से गुस्से में चला जाता है। सभी उसका रिएक्शन देख हैरान हैं।

 

Advertisement