Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक की दादी ने मांगी वेदिका से माफी, हुई थी ये गलतफहमी

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में कार्तिक (Mohsin Khan) की दादी को हुई गलत फहमी। वेदिका (Pankhuri Awasthy) को डांट लगाने के बाद मांगी माफी।

351

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 16 दिसंबर को दिखाया गया कार्तिक (Mohsin Khan)  नायरा (Shivangi Joshi) से अकेले मिलने का प्लान बनाता है। यहां वेदिका(Pankhuri Awasthy)गिफ्ट लेकर आती है। कार्तिक उसे नायरा समझ रोमांटिक कविता कहने लगता है। बाद में वह वेदिका का चेहरा देख हैरान रह जाता है। तब नायरा वहां आ जाती है और कार्तिक उसे वेदिका वाली सारी बात बताता है। बाद में दोनो एक दूसरे से रोमांस करने लगते हैं। वेदिका यह देख भावुक हो जाती है।

Advertisement

घर वाले सब आ जाते हैं और संगीत का प्लान बनाने लगते हैं। दइस दौरान दादी नायरा को शादी का जोड़ा भगवान के यहां रखने के लिए देती हैं। इसके बाद सब डांस प्रैक्टिस में लग जाते हैं। तब दादी देख लेती हैं की साड़ी जल रही है और वहां वेदिका है। वह वेदिका को बहुत डांटती हैं और नायरा रोती है। नायरा दादी को समझाती हैं। तब बच्चे दादी को समझाते हैं कि खेलते समय दिया उनसे गिरा गया होगा, न कि वेदिका से। कार्तिक सबको कहता है कि इसमें किसी की गलती नहीं है।

[यह भी पढ़ें:ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: अक्षत से वेदिका को बचाने के लिए कार्तिक-नायरा ने उठाया ये कदम]

नायरा और वेदिका एक दूसरे से माफी मांगती है। दादी को अपनी गलती का अहसास होता है और वह नायरा और वेदिका से माफी मांगती हैं। इसके बाद दूसरे सीन में कायरव नीचे गिर जाता है जिससे एक बार फिर दादी को नायरा पर शक होता है। कायरव को हॉस्पिटल ले जाने के लिए कार्तिक और नायरा बहस करने लगते हैं।

 

Advertisement