Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: किडनी कांड के लिए कार्तिक और नायरा ने किया वेदिका को एक्सपोज़

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में किडनी कांड को लेकर वेदिका  (Pankhuri Awasthy) का सच आखिरकार सामने आ गया है। नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) ने खोली वेदिका की पोल।

356

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में कल दिखाया गया कि जब वेदिका  (Pankhuri Awasthy) कार्तिक (Mohsin Khan)  को उसके साथ रहने का वादा याद दिलाती है, तब नायरा (Shivangi Joshi) उसकी पोल खोलती हुई उसे कहती है कि जब किडनी दी ही नहीं तो फिर किस तरह की डील। नायरा की सच्चाई को प्रूफ करने के लिए कार्तिक वेदिका को उसका सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाता है जहां वेदिका की दोनो किडनी मौजूद है। यह रिपोर्ट वेदिका के टेस्ट के दौरान की है। ये देख वेदिका और बाकि घरवाले भी हैरान रह जाते हैं।

Advertisement

तब नायरा घरवालो की सच्चाई बताती है कि किस तरह से डॉ. पल्लवी और वेदिका ने उमेश गुप्ता को पैसे देकर उसा मुंह बंद करवाया है। नायरा कहती है कि उसे वेदिका की नहीं बल्कि उमेश गुप्ता की कीडनी दी गई है। यहां कार्तिक बताता है कि पतंग उड़ाते समय उसे जो गुस्सा आया था वह वेदिका के झूठ के लिए था। वह कहता है कि नायरा और उसे वेदिका की सच्चाई पता चल गई थी।

वेदिका कार्तिक से कहती है कि वो नायरा के पास नहीं जा सकता है क्योंकि वेदिका अब भी कानून उसकी पत्नी है। तब कार्तिक कहता है कि जो उसने डायमंड कलेक्शन वाले पेपर साइन किया था वह असल में तलाक के पेपर्स थें। नायरा कहती है कि घी अगर सीधी उंगली से न निकले तो उंगली टेढ़ी करनी पड़ती है।

नायरा कार्तिक और घरवालो के समझाने पर वेदिका को अपनी गलती का अहसास होता है। वह घरवालो से अपनी गलती के लिए सजा देने की मांग करती है। तब दादी सजा के तौर पर वेदिका को कहती है कि वह दूर चली जाए और अपनी खुशहाल जिंदगी जिये। वेदिका अपना मंगलसूत्र निकालकर नायरा को दे देती है। इसके बाद सबसे विदा लेकर चली जाती है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: रात मे उठकर दबे पांव जाते कार्तिक को देख चौंक गईं वेदिका]

दूसरी तरफ नायरा और कार्तिक की शादी की तैयारी शुरू हो गई है। सभी घरवालो बेहद एक्साइटेड हैं। दुल्हन और दुल्हा के रूप में सजे कार्तिक और नायरा बेहद खुश और एक्साइटेड हैं।

 

Advertisement