Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा-कार्तिक की शादी में बदला दुल्हा, ये है मजेदार वजह

ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) की शादी तैयारी हुई शुरू। पर यहां कार्तिक की जगह बदला दुल्हा। वजह जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे।

269

ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में  17 जनवरी को दिखाया गया नायरा (Shivangi Joshi) के शादी का जोड़ा दिवार लगी किल पर अटक जाता है जिसेस वह परेशान हो जाती है। वहीं कार्तिक (Mohsin Khan) की शादी की शेरवानी भी फूलदान में अटक जाती है। हालांकि नायरा अपने अटके हुए लहंगे को छुड़ा लेती है और शादी के लिए निकल जाती है। पर कार्तिक का कपड़ा फट जाता है। दूसरी शेरवानी के लिए वह दुकान चला जाता है।

Advertisement

शादी के लिए कार्तिक और नायरा का मंदिर में इंतज़ार हो रहा है। यहां दुकान में कार्तिक एक ऐसे अंजान शख्स से टकराता है जिसकी शादी है, और उसने भी हूबहू वैसी ही शेरवानी पहनी है। कार्तिक उसे अपनी फटी हुई शेरवानी दिखाता है और दुकानदार के पास नई शेरवानी लेने चला जाता है। दूसरी तरह कार्तिक की तरह दुल्हे की ड्रेस पहने शख्स को मैचिंग दुपट्टा मिल जाता है। पर यह दुपट्टा कार्तिक की फटी हुई शेरवानी के दुपट्टे से मैच हो जाता है।

वह अंजान शख्स कार्तिक की ही गाड़ी में बैठ जाता है क्योंकि ड्राइवर सेम कपड़ो की वजह से उसे पहचान नहीं पाता है। वहां कार्तिक शेरवानी बदलने चेंजिंग रूम में जाता है, पर दरवाजा लॉक हो जाने के कारण वह बाहर नहीं निकल पाता है। उसका फोन भी गाड़ी में छूट जाता है जिससे घरवालो को कॉन्टैक्ट नहीं कर पाता है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: किडनी कांड के लिए कार्तिक और नायरा ने किया वेदिका को एक्सपोज़]

यहां उस अंजान शख्स को कार्तिक के कपड़े में देख गोयंका और सिंघानिया परिवार, कार्तिक ही समझने लगता है। परेशान कार्तिक चेंजिंग रूम के छज्जे की तरफ से बाहर आता है। वह शादी के लिए भागता है। गाड़ी न मिलने पर भागते हुए शादी में जाता है। शादी में वह अंजान शख्स घरवालो के रवैये से हैरान और खुश है। पर जब नायरा और घरवाले उस अंजान शख्स की आवाज सुनते हैं तो हैरान रह जाते हैं। शख्स के सेहरा हटाने पर सब चौंक जाते हैं।

 

Advertisement