Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-नायरा को संगीत के जश्न में डूबा देख दुखी हुई वेदिका

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में कार्तिक(Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) अपनी संगीत के जश्न में डूबे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ वेदिका  (Pankhuri Awasthy) है इन सबसे दुखी होकर एक कमरे में बैठी है।

176

ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata hai)  में 18 दिसंबर को दिखाया गया कि घरवाले नायरा  (Shivangi Joshi) और वेदिका  (Pankhuri Awasthy) के घर पर न आने से परेशान हैं। तब कार्तिक(Mohsin Khan) खुद नायरा को लेने जाता है। जैसे ही वह बाहर गाड़ी में बैठने जाता है, तब तक नायरा और वेदिका ट्रक में बैठकर आ जाती हैं। ट्रक में कार्तिक नायरा को देख बहुत खुश हो जाता है और उसे उठाकर झूमने लगता है। नायरा के लिए कार्तिक की खुशी देख वेदिका परेशान हो जाती है।

Advertisement

घर में आते ही नायरा को देख दादी खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती हैं। वेदिका को देख पुरानी बाते याद आ जाती हैं जहां वह सोचती है कि एक समय था कि दादी उसका बहुत ख्याल रखती हैं। इसके बाद संगीत का प्रोग्राम शुरू हो जाता है। गाउ वेदिका से कहती है संगीत में चलने के लिए तब वह अपने कमरे में आराम करने के लिए कहती है। तब गायू उसे बताती है कि सब कुछ बदल गया है यहां तक कि उसका कमरा भी। वेदिका यह सुन दुखी हो जाती है। कार्तिक अपने पिता से पुरानी बातो के लिए माफी मांगता है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: संगीत में नहीं पहुंची नायरा, तो बेहद परेशान हुए कार्तिक]

संगीत शुरु हो जाता है जहां घर वाले परफॉर्मेंस देते हुए नज़र आते हैं। जहां घरवाले खुशियां मना रहें हैं वहीं वेदिका कमरे में बैठकर रो रही है। खुद से बाते करते हुए कहती हैं कि अभी भी कुछ बदला नहीं है। यहां नायरा कार्तिक से वेदिका के बारे में पूछती है। तब वह कहता है कि शायद वेदिका इससे असहज महसूस कर रही होगी इसलिए वह यहां नहीं है।

 

Advertisement