Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक और वेदिका के तलाक को लेकर वकील ने दी ये बड़ी जानकारी

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) ने ट्रक पर चढ़कर किया रोमांस। तो वहीं वकिल ने कार्तिक और वेदिका (Pankhuri Awasthy) के तलाक को लेकर दी ये जानकारी।

390

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 19 दिसंबर को दिखाया गया संगीत के दौरान लाइट चली जाती है। तब नायरा (Shivangi Joshi) चिढ़कर कार्तिक (Mohsin Khan) को खींचकर बाहर लेकर जाती है। तब कार्तिक उसे चिढ़ाता है। दरअसल नायरा उसे यहां याद दिलाती है कि वह उसकी तारीफ करना भूल गया। कार्तिक उससे माफी मांगती है पर नायरा चिढकर वहां से चली जाती है। कार्तिक से नाराज होकर वह उस ट्रक पर चढ़ जाती है जिसपर वह वेदिका (Pankhuri Awasthy) के साथ घर आती है। इसके बाद कार्तिक भी उसे मनाने के लिए ट्रक पर चला जाता है और वहां दोनो रोमांस करने लगते हैं।

Advertisement

यहां वेदिका दुखी है कार्तिक और नायरा के एक होने पर। घर में लाइट आ जाती है पर कार्तिक और नायरा वहां नहीं मौजूद हैं। यह देख घरवाले परेशान हो जाते हैं। पर कार्तिक और नायरा ट्रक पर रोमांस करते हुए इतना खो जाते हैं कि उन्हें इस बात का ध्यान नहीं रहता है कि ट्रक घर से दूर चला गए। ट्रक ड्राइवर के याद दिलाने पर उन्हे होश आता है। घर वालो को वीडियो कॉल करते ख़बर देते हैं साथ ही पुरानी बात याद कर ट्रक पर ही डांस करने लगते हैं। बाद में घर वापस आ जाते हैं।  घरवालो को झूमते हुए और कार्तिक-नायरा को एक देख वेदिका दुखी हो रही है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-नायरा को संगीत के जश्न में डूबा देख दुखी हुई वेदिका]

इसी दौरान घरपर वकील आ जाते हैं और वह घरवालो को कार्तिक और वेदिका की तलाक की तारीख के बारे में बताते हैं। वकिल का कहना है कि नए जज आ गए हैं इसलिए अगर मुकर्रर तारीख पर कार्तिक और वेदिका समय पर नहीं आते हैं तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं। परेशान नायरा को कार्तिक समझाता है। वेदिका अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। यहां दादी वेदिका की फोन में कार्तिक का फोटो देख हैरान रह जाती हैं। मेहंदी की तैयारी शुरू हो गई है। वेदिका कहती है कि वह नायरा के लिए मेहंदी पिसेगी। सब हैरान रह जाते हैं और नायरा मान जाती है।

 

Advertisement