Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-नायरा की शादी को लेकर दादी ने दी वेदिका को ये नसीहत

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में मेहंदी के रस्म के दौरान कार्तिक (Mohsin Khan) दादी ने वेदिका (Pankhuri Awasthy) की दी ये नसीहत। तो वहीं नायरा (Shivangi Joshi) के साथ हुआ हादसा।

391

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 20 दिसंबर को दिखाया गया मेहंदी के रस्म की तैयारी चल रही है। तब कार्तिक (Mohsin Khan) अपने परिवार के साथ सिंघानिया सदन आ जाता है। कार्तिक की दादी कहती हैं कि पंडित ने रस्म बताई हैं वही बताने सिंघानिया सदन आई हैं। वेदिका (Pankhuri Awasthy) को मेहंदी पिसते देख दादी नायरा (Shivangi Joshi) को अपनी मेहंदी पिसने के लिए कहती है। यह बात सुनने के बाद वेदिका दुखी हो जाती है और नायरा मेहंदी पिसने चली जाती है।

Advertisement

इसके बाद दादी वेदिका को उसका फोन लौटाती हैं जो वह गोयंका हाउस में भूलकर आ जाती है। वेदिका को फोन लौटाते हुए दादी उसे सलाह देती हुई कहती हैं कि जो चीज है जिसकी है उसके पास ही अच्छी लगती है। वह वेदिका से कहती हैं कि जो रास्ता उसने चुना है उसे निभाना भी चाहिए। वेदिका को वह दूसरो का बुरा करने के लिए मना करती हैं। दूसरी तरफ मेहंदी पिसते समय कार्तिक और नायरा में रोमांस शुरू हो जाता है।

सिंघानिया सदन में मेहंगी की रस्म शुरू होनेवाली है जहां कार्तिक का पुरा परिवार सजधज कर आ जाता है। वहीं नायरा भी सजकर आती है जिसे कार्तिक देखते ही रह जाता है। लेकिन जैसे ही नायरा सिढ़ियों से उतरती है उसका पैर फिसल जाता है और वह नीचे गिरने लगती है। लेकिन तब कार्तिक उसे आकर बचा लेता है पर इस दौरान नायरा की हथेली छिल जाती है। घरवाले उसे मेहंदी लगाने से मना करते है ताकि उसके हाथ में जलन न हो।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक और वेदिका के तलाक को लेकर वकील ने दी ये बड़ी जानकारी]

वहां वेदिका सोचती है घरवालो ने उसके बलिदान को नहीं समझा। वह सोचती है कि तलाक के बाद क्या होगा उसका। इसके बाद वह जाकर मेहंदी गिरा देती है और जानबूझकर खुद गिर जाती है। घरवालो को इस बात का विश्वास दिला देती है कि उससे गलती से मेहंदी गिर गई। इसके बाद दादी फिर वेदिका को नसीहत देने उसके कमरे में चली जाती है।

 

Advertisement