Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: एक दूसरे के हुए कार्तिक और नायरा, कार्तिक के भतीजों की भी हुई एंट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में काफी मुश्किलो के बावजूद हुई कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) की शादी। शो में हुई लव कुश की धमाकेदार एंट्र5

255

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 20 जनवरी को दिखाया गया कि नकली दुल्हा का चेहरा सामने आते ही सब हैरान रह जाते हैं। नायरा (Shivangi Joshi) समेत बाकि घरवाले नकली दुल्हे को धमका कर कार्तिक (Mohsin Khan) के बारे में पूछते हैं। तब वह घरवालो को बताता है जिसे घरवाले मान जाते हैं। इसके बाद वह चला जाता है और फिर कार्तिक अंजान शख्स की बाइक पर बैठकर आता है। कार्तिक को देख सभी घरवाले खुश हो जाते हैं। शादी की तैयारी होने से पहले घरवाले लवकुश का इंतज़ार करते हैं।

Advertisement

दूसरी तरफ लव कुश की शो में एंट्री दिखाई देती है जहां वह सड़क पर बाइक दौड़ाते हुए नज़र आते है। पर इसी दौरान सड़क पर एक लड़की को लिफ्ट मांगते हुए देख उसका दुपट्टा छीन लेते हैं। बाद में वह लड़की आकर जब उनसे दुपट्टा लेती है तब लव उसके साथ बदतमीजी करने लगता है। इसी दौरान नायरा और कार्तिक दोनो को फोन करते हैं जहां नायरा लड़की की आवाज सुन लेते हैं। नायरा को क्रॉस कनेक्शन समझती है। लव कुश के चंगुल से कैसे भी लड़की खुद को छुड़ा लेती है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा-कार्तिक की शादी में बदला दुल्हा, ये है मजेदार वजह]

मूहूर्त के चलते नायरा और कार्तिक का वरमाला शुरू हो जाता है। दोनो के साथ घरवाले बेहद खुश हैं। दूसरी तरफ लव कुश शादी में आ जाते हैं। कार्तिक और नायरा की शादी की शुरुआत हो जाती है। कायरव कन्यादान करता है। सात फेरे और सिंदूर लगाने के साथ दोनो की शादी संपन्न होती है।

 

Advertisement