Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: बेटे कायरव ने की माता-पिता कार्तिक और नायरा के गृह प्रवेश की रस्म

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में शादी के बाद गोयंका हाउस पहुंचे कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi)। कायरव ने करवाया नायरा और कार्तिक का गृहप्रवेश।

356

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 21 जनवरी को दिखाया गया कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi) की शादी हो गई है। नायरा की विदाई को लेकर उसका परिवार भावुक है। लव और कुश बाइक लेकर गोयंका हाउस पहुंच गए हैं। पर यहां वह उस लड़की को देख शॉक्ड रह जाते हैं, जिसके साथ उन्होंने सड़क पर बदतमीजी की थी। दोनो को लगता है वह लड़की उनके घर शिकायत करने आई है।

Advertisement

बाद में नायरा और कार्तिक घर पर आ जाते हैं, जहां नायरा सबको उस लड़की का परिचय करती है। वह उस लड़की का नाम त्रिशा बताती है जो आश्रम से आई है। नायरा घर में त्रिशा के रहने की परिमशन ले लेती है। इसके बाद कार्तिक और नायरा के साथ लव कुश का भी स्वागत होता है। हालांकि लव कुश को टेंशन है कि त्रिशा कहीं उसकी शिकायत न कर दे।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: एक दूसरे के हुए कार्तिक और नायरा, कार्तिक के भतीजों की भी हुई एंट्री]

कार्तिक और नायरा का गृह प्रवेश कायरव करता है। इसके बाद दोनो अपने कमरे में जाते हैं जहां बेड को सजा हुआ न देखकर हैरान रह जाते हैं। तब कायरव आ जाता है और वह कमरे में कार्तिक और नायरा के साथ सोने की बात करता है। जिससे कार्तिक और नायरा समझ जाते हैं कि डेकोरेशन क्यो नहीं किया गया। तब गायत्री आती है और कार्तिक नायरा को हनी मून स्वीट के बारे में बताती है।

लव कुश बाहर जाने की जिद करते हैं। पर त्रिशा को देख दोनो बाहर नहीं जाते हैं। वह त्रिशा को फैमिली गेम के ज़रिए व्यस्त रखने के बारे में सोचते हैं, ताकि उसे परिवार को उनकी शिकायत करने का मौका न मिले। यहां नायरा और कार्तिक हनीमून के लिए निकल जाते हैं।

Advertisement