Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: दरगाह में नायरा के साथ हुआ ये बड़ा हादसा

ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में दरगाह में वेदिका (Pankhuri Awasthy) और कार्तिक (Mohsin Khan) को ढूंढने गई नायरा (Shivangi Joshi)। पर दरगाह में नायरा के साथ हुआ ये बड़ा हादसा। का्

588

ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 26 दिसंबर को दिखाया गया कि नायरा  (Shivangi Joshi) को कोर्ट वाले पेपर मिलते हैं। नायरा को वेदिका (Pankhuri Awasthy)  पर शक होता है कहीं वेदिका ने जानबूझकर ये पेपर नहीं गिराए। पर उसका मन नहीं मानता है और वह पेपर लेकर भागती है। कार्तिक (Mohsin Khan) और वेदिका फैमिली कोर्ट जा रहे हैं,तब तक वेदिका उसे दरगाह के पास गाड़ी रोकने के लिए कहती है। वह भगवान का दर्शन करने की जिद कर गाड़ी से उतर जाती है।

Advertisement

वेदिका दरगाह में भावुक होकर प्रार्थना करती है कि जो कुछ भी उसमें उसका कोई दोष नहीं है। वह भगवान से कार्तिक को वापस से मांगने की प्रार्थना करती है। यहां कार्तिक वेदिका को ढूंढने के लिए दरगाह की तरफ जाती है। तब तक नायरा भी आ जाती है और दोनो की गाड़ी देख दरगाह में दोनो को ढूंढती है। कोर्ट में वकिल वेदिका और कार्तिक का इंतज़ार कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-नायरा की शादी को लेकर दादी ने दी वेदिका को ये नसीहत]

पर यहां मस्जिद में कार्तिक के साथ एक बड़ा हादसा हो जाता है जहां उसपर छत गिर जाती है। वह चोटिल हो जाता है उसके साथ नायरा भी घायल होकर बेहोश हो जाती है। कार्तिक और वेदिका यह देख परेशान हो जाते हैं। कार्तिक गाड़ी में उसे लेकर अस्पताल ले जाता है। घर में दादी को इसका अहसास हो जाता है और वह परेशान हो जाती हैं। वेदिका घर पर फोन करके नायरा के एक्सिडेंट की सूचना देती है जिसेस पूरा घर परेशान हो जाता है।

 

Advertisement