Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: तृषा को लेकर नायरा ने किया घरवालो के सामने ये चौंकाने वाला खुलासा

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में हॉस्पिटल में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi) से पुलिस तृषा को लेकर पूछताछ करती है। वहीं घर आकर नायर घरवालो के सामने तृषा को लेकर किया चौंका देनेवाला खुलासा।

308

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 3 फरवरी को दिखाया गया कि हॉस्पिटल में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा  (Shivangi Joshi)  से पुलिस तृषा को लेकर पूछताछ करती है। नायरा और कार्तिक ट्रक ड्राइवर से बात करने के लिए पुलिस से दरख्वास्त करते हैं, जिसकी ट्रक से तृषा टकराई। पुलिस गोयंका हाउस जाकर घरवालो से पूछताछ करती है। लव और कुश पुलिस की बाते सुन घबरा जाते हैं। लव, कुश को शांत रहने के लिए कहता है क्योंकि तृषा कोमा में है। इसलिए वह कुछ नहीं बोलेगी।

Advertisement

जेल में कार्तिक और नायरा ट्रक ड्राइवर से तृषा को लेकर पूछताछ करते हैं। पर ट्रक ड्राइवर रोने लगता है और अपनी गलती न कहते हुए माफी मांगता है। नायरा हैरान है कि तृषा सुसाइड करने की कोशिश क्यों करेगी? कार्तिक नायरा को घर लाता है। नायरा रोती हुई घरवालो से बताती है कि किसी ने तृषा के साथ बदतमीजी की है, किसी ने उसे मोलेस्ट (छेड़छाड़) किया है। यह सुन सभी हैरान रह जाते हैं। नायरा को रोते देख कुश गिल्ट फील करता है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक और नायरा ने पकड़ी लव-कुश की ये चोरी, जानिए आगे क्या हुआ]

दूसरी तरफ कुश लव के सामने तृषा को लेकर अपने गुनाह कबूलने की बात करता है। पर लव उसे समझाता है। नायरा के पास मैसेज आता है, जहां तृषा के गुनाहगार के सबूत छोड़ने की तस्वीर है। दरअसल तस्वीर में एक लॉकेट है जिसे देख नायरा हैरान रह जाती है। यह लॉकेट हादसे के दिन तृषा के कपड़े से मिलता है। दूसरी तरफ लव कुश के दोस्त अभिषेक के गले में वह हूबहू वैसा ही लॉकेट देखती है। नायारा  अभिषेक से लॉकेट के बारे में पूछती है। वह अभिषेक और लव-कुश को लॉकेट की तस्वीर वाला सच बताने पर लव कुश और उसका दोस्त घबरा जाते हैं।

अभिषेक से पुछताछ करने पर सुरेखा नायरा को डांटती है। वह नायरा पर लव कुश पर शक करने का आरोप लगाती है। नायरा इसके लिए रोती हुई सुरेखा से माफी मांगती है। अखिल नायरा को सपोर्ट करता है। नायरा लव-कुश और अभिषेक से भी माफी मांगती है।

 

Advertisement