Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा से मिलने के लिए वेदिका ने किया कार्तिक को मना, मिला ऐसा जवाब

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में नायरा  (Shivangi Joshi) और वेदिका (Pankhuri Awasthy)अस्पताल से घर लौटी। पर नायरा नहीं बल्कि

2,942

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 3 जनवरी को दिखाया गया नायरा  (Shivangi Joshi) को होश आने के बाद वह कार्तिक (Mohsin Khan) से कई सवाल करती है। वह उससे पूछती है कि वेदिका (Pankhuri Awasthy) अस्पताल में क्यों है? तब कार्तिक उसे सारी सच्चाई बताता है। नायरा ये सुन कर किडनी देने के लिए वेदिका का आभार व्यक्त करती है। तब कार्तिक नायरा को वेदिका की सच्चाई जैसे ही बताने जाता है, तब तक डा. पल्लवी आ जाती हैं और मरीज को अकेले रहने की सलाह देती हैं।

Advertisement

पल्लवी कहती हैं कि नायरा से मिलने एक दिन में परिवार का केवल एक ही सदस्य आ सकता है और वह भी केवल 5 मिनट के लिए। पल्लवी के मना करने पर कार्तिक कमरे से बाहर चला जाता है और खुद से कहता है कि नायरा को वेदिका की सच्चाई अभी नहीं तो बाद में बतानी ही पड़ेगी न। यहां घरवाले खुश हैं कि नायरा और वेदिका घर वापसी करेगी।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: अस्पताल में नायरा को आया होश, वेदिका को देख हुई हैरान]

कार्तिक भगवान के सामने कहता है कि वह नायरा को सच्चाई बता देगा। नायरा बेहद एक्साइटेड है घर जाकर अपने परिवार से मिलने के लिए। पल्लवी नर्स को डांटती है वेदिका की फाइल को हाथ लगाने के लिए। नर्स आपस में बात करती हैं वेदिका और पल्लवी के बारे में। कायरा नर्स की बात सुन लेती है। घर वाले नायरा और वेदिका का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। पर यहां वेदिका ही अकेले कार्तिक के साथ आती है जिसे देख घरवाले हैरान हैं। दरअसल नायरा सिंघानिया सदन चली गई है।

यहां कार्तिक बताता है कि वेदिका उसकी पत्नी है और वह गोयंका हाउस में रहेगी। दादी को शक हो जाता है और वह वेदिका पर सौदेबाजी का आरोप लगाती है। कार्तिक वेदिका को घर में ले जाता है, और फिर वेदिका कार्तिक को कायरव से मिलने की इजाज़त दे देती है। पर वह कार्तिक को नायरा से मिलने के लिए मना कर देती है।

Advertisement