Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: अभिषेक ने किया लव और कुश को ब्लैकमेल, जानिए क्यों

ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में नायरा त्रिशा से कहती है कि एक दिन वह उसके गुनाहगारो को सजा ज़रूर दिलवाएगी। दूसरी तरफ अभिषेक लव और कुश को ब्लैकमेल करता है।

215

ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में 4 फरवरी को दिखाया गया हॉस्पिटल में त्रिशा के पास जाकर नायरा (Shivangi Joshi) रोती हुई माफी मांगती है। नायरा त्रिशा से कहती है कि एक दिन वह उसके गुनाहगारो को सजा ज़रूर दिलवाएगी। दूसरी तरफ अभिषेक लव और कुश को त्रिशा के साथ की गई बदतमीजी का वीडियो नेट पर अपलोड  करने के लिए कहता है। दोनो घबरा जाते हैं और इसके लिए नहीं तैयार होते हैं। तब अभिषेक कहता है कि वीडियो उनके ही मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया है। यह जानने के बाद दोनो और भी डर जाते साइबर क्राइम से डर कर। अभिषेक पैसे के लिए उन्हें ब्लैक मेल करता है।

Advertisement

नायरा त्रिशा के लिए बेहद परेशान है।  लव और कुश कायरव को गायू के कमरे से गहना चुराने के लिए कहते हैं। कायरव ऐसा ही करता है। नायरा पुलिस से सबूत ढूंढने के लिए वादा करता है। नायरा को कायरव का रिपोर्ट का दिखाई देता है जहां कार्तिक के नकली सिग्नेचर हैं। नायरा कायरव को चेतावनी देते हुए पूछती है तब वह लव का नाम बता देता है।  साथ ही कायरव गायू के कमरे से गहने लेकर आने वाली बात भी बता देता है।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: तृषा को लेकर नायरा ने किया घरवालो के सामने ये चौंकाने वाला खुलासा]

कार्तिक और नायरा, लव – कुश को बुलाकर घरवालो के सामने उनसे सच्चाई जानने की कोशिश करते हैं। दोनो की चुप्पी देख सभी समझ जाते हैं। कार्तिक और नायरा दोनो को डांटते हैं साथ गायू के गहने के बारे में पूछते हैं। लेकिन सुरेखा उनके गुनाहो पर पर्दा डाल देती है। क्योंकि वह पहले ही लव और कुश से पहले ही गहने लेकर गायू को दे चुकी है। वह लव-कुश को कार्तिक और नायरा से माफी मांगने के लिए कहती है जिसे दोनो मान लेते हैं। बाद में सुरेखा अकेले कमरे में दोनो को गुस्सा करती है।

 

Advertisement