Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक-नायरा ने खुलेआम किया प्यार का इज़हार

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) एक

360

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai) में कार्तिक (Mohsin Khan), नायरा (Shivangi Joshi) को उसके घर में तलाश करता है। इसी दौरान सभी घरवाले उसे देख लेते हैं और चौंक जाते हैं। वह घरवालो से पूछता है कि नायरा कहां गई? वहीं हैरान घरवाले कार्तिक से पूछने लगते हैं नायरा के बारे में। तब कार्तिक घर वालो से विदा लेकर वहां तेजी से भाग निकलता है। नायरा से मिलने के धुन में वह गाड़ी ले जाना भी भूल जाता है।

Advertisement

वहीं गोयंका हाउस में नायरा के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। उसे घरवाले जब बताते हैं कि कार्तिक उससे मिलने सिंघानिया सदन गया है। तब नायरा भी कार्तिक से मिलने के लिए वहां से दौड़ती हुई चली जाती है। दोनो एक दूसरे से मिलने के लिए इतने एक्साइटेड दिखाई देते हैं कि, सारी सुध बुध खोकर सड़क पर दौड़ने लगते हैं। हालांकि बाद में दोनो एक दूसरे से सामना हो जाता है।

वहीं दोनो के घरवाले वहां खड़े होकर नज़ारा देखते रहते हैं और इंतज़ार कर रहे हैं कि दोनो एक दूसरे को प्रपोज़ करें। लेकिन यहां दोनो झगड़ा करने लगते हैं। इसके बाद घरावालों की धमकी सुनने पर दोनो एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज़ कर देते हैं।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कुछ यूं एक दूसरे से रोमांस फरमाते दिखे कार्तिक और नायरा]

वहीं घर पर बच्चे शादी की बात पर एक बार फिर वेदिका संग रिश्ते पर सवाल कर देते हैं। वहीं एक बार फिर कार्तिक और नायरा, वेदिका की सोच में पड़ जाते हैं। इसके बाद वंश बात को संभाल लेता है। सभी घरवाले बेहद खुश हैं कार्तिक और नायरा की शादी को लेकर।

 

Advertisement