Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: वेदिका की सच्चाई पता करने के लिए सांता क्लॉज़ बनी नायरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai)' में वेदिका (Pankhuri Awasthy) की सच्चाई जानने के लिए नायरा (Shivangi Joshi) पहुंची गोयंका हाउस। इसके लिए नायरा ने बदला रूप और बनी सैंटा।

1,633

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata hai)’ में 7 जनवरी को दिखाया गया वेदिका (Pankhuri Awasthy) कार्तिक (Mohsin Khan) को अपने लिए ड्रेस का कलर चुनने के लिए कहती है। वह कार्तिक को नायरा (Shivangi Joshi) के क्रिसमस पार्टी में न बुलाने के बारे में बताती है और कार्तिक मान जाता है। पर वह मन ही मन दुखी है। दूसरी तरफ कायरव अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी एंजॉय करने के लिए गोयंका हाउस आ जाता है। कार्तिक कायरव को देख बहुत खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है।

Advertisement

दूसरी तरफ वेदिका की सच्चाई पता लगाने के लिए नायरा पूरी तरह से तैयार है। दादी बेसब्री से नायरा के घर आने का इंतज़ार कर रही है। वेदिका बहुत खुश है कि कार्तिक ने उसे एक्सेप्ट कर लिया है।  वह  सैंटा के रूप में वेश बदलकर गोयंका हाउस पहुंचती है। उसे देख बच्चे खुशी से झूम उठते हैं। यहां वह कार्तिक को उदास देख भावुक हो जाती है। इसी दौरान वेदिका को वह एक अंजान शख्स से बात करते हुए देख लेती है। वह वेदिका से ऑपरेशन, डाक्टर और दवाइयों की बात करता है। वेदिका उसे पैसे देती है और कहती है किसी के सामने न आए वह।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा ने वेदिका के बारे मे कही ऐसी बात, सुनकर हैरान हुईं दादी]

नायरा दोनो की बाते सुनकर हैरान और सोच रही है कि वेदिका उसे पैसे क्यों दे रही है। वह शख्स जैसे ही बाहर जाता है नायरा उसका पिछ करने के लिए बाहर जाती है। लेकिन तब तक वह कार्तिक से टकरा जाती है। दोनो एक दूसरे की नज़रो में खो जाते हैं। वेदिका ये देख लेती है और उसे शक होता है कि सीक्रेट सैंटा के रूप में नायरा है। वह नायरा के पिछे लग जाती है। पर दादी वेदिका को गुमराह करने के लिए नायरा का सीक्रेट संटा वाला ड्रेस पहन लेती हैं। दूसरी तरफ नायरा उस अंजान शख्स का पीछा करती हैं।

 

Advertisement