Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा ने कार्तिक संग रिश्ता रखने से किया इंकार, जानिए वजह

ये रिश्ता कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) में नायरा (Shivangi Joshi) के आईलव यू कहने के बाद कार्तिक (Mohsin Khan) हुआ इमोशनल। पर नायरा ने रिश्ता रखने से किया इंकार, बताई ये बड़ी वजह।

551

ये रिश्ता कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) में कायरव घरवालो से पूछता है कि मम्मी-पापा यानी कार्तिक और नायरा कहां है। तब तक नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) वहां आ जाते हैं, जिन्हे देख कायरव बेहद खुश हो जाता है। वहीं सभी वेदिका का शुक्रिया करते हैं। वेदिका को भी अपने अपराध का बोध होता है। वह कहती घर वालो से कहती है कायरव की किडनैपिंग और बाकि परेशान का कारण मैं हूं। इसके लिए वह माफी मांगती है। तब कार्तिक और नायरा वेदिका को शुक्रिया कहते हैं क्योंकि उसने कायरव की जान बचाई।

Advertisement

इसके बाद कार्तिक को नायरा की बाते याद आ जाती है जहां नायरा उसे आई लव यू कहती है। यहां नायरा यह कहकर रोती है कि वह कार्तिक से प्यार करती है। उसे पछतावा है यह बात बताने के लिए क्योंकि कार्तिक पहले से शादी शुदा है। वहीं घर वाले अक्षत के पकड़े जाने पर उसके सजा की बाते करते हैं। वेदिका यहां सोच कार्तिक और नायरा के रिलेशनशिप को लेकर परेशान है।

[यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन ने शिवांगी संग ब्रेकअप की ख़बरो पर तोड़ी चुप्पी, कह दिया कुछ ऐसा]

दूसरी तरफ नायरा का सामना कार्तिक से होता है। वह कार्तिक से दूसर भागने की कोशिश करता है। हालांकि कार्तिक उसे जाने नहीं देता है।  यहां मोबाइल के ज़रिए कार्तिक और नायरा की बाते निवेदिता सुन लेती है। यहां कार्तिक नायरा से कहता है वह क्यों अपनी सच्चाई से भाग रही हैं। नायरा इस रिश्ते को कॉम्पलिकेटेड कहती है। वहीं वेदिका जैसे ही वीडियो को देखने जाती है, तबतक नायरा उसे रोक लेती है। यहां नायरा के इंकार से परेशान है कार्तिक।

 

Advertisement