Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: आखिरकार वेदिका के सामने खुल गया कार्तिक के मन का यह राज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai)' में एक बार फिर कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) एक दूसरे के सामने आ जाते हैं। वहीं दोनो की बाते सुनने के बाद वेदिका (Pankhuri Awasthy) समझ जाती है कार्तिक की फिलिंग।

492

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है  (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai)’ में एक बार फिर कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) एक दूसरे के सामने आ जाते हैं। दादी पंडित जी को फोन करती हैं जहां पंडित उन्हें कहते गृह शांती की पूजा की बात करते हैं। इसके लिए वह कार्तिक और उसकी पत्नी के हाथो ये पूजा संपन्न करवाने की बात कहती है। तब दादी मान जाती हैं। ये सुन कार्तिक , नायरा और वेदिका (Pankhuri Awasthy) परेशान हो जाते हैं। कायरा इससे बचने के लिए अपने माता-पिता के घर चली जाती है। कार्तिक को यह बात पता चलती है तब वह भी उसके पिछे जाता है, लेकिन तब वेदिका उसके सामने आ जाती है।

Advertisement

वहीं मैके जाकर नायरा अपने भाई से कहती है कि वह वेदिका को लेकर चिंता है कि वह कार्तिक की पत्नी है। यहां वेदिका, कार्तिक से पूछती है कि सब ठीक है? यहां कार्तिक और वेदिका,  कायरव को लेकर , नायरा के घर आता है उसे परिवार के साथ आमंत्रित करता है। यहां वेदिका सोचती है कि गेम के बहाने पता चलेगा कि कार्तिक के मन का राज है। सब तैयार हो जाते हैं।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: नायरा ने कार्तिक संग रिश्ता रखने से किया इंकार, जानिए वजह]

गेम के दौरान कार्तिक, नायरा को ढूंढ लेता है। तब नायरा उससे कहती कि वेदिका के साथ उसे चिटिंग नहीं करना चाहिए। तब कार्तिक उससे कहता है कि जो हम एक दूसरे के साथ वह कह रहे हैं वह चिटिंग है। यहां नायरा उसे समझाती है कि जो भी हो रहा है वह गलत है। वहीं कार्तिक और नायरा की बात वेदिका सुन लेती है और रोने लगती है।

 

Advertisement