Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: कार्तिक और नायरा की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हुई वेदिका, उठाया यह कदम

ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) के बीच बढ़ती नजदिकियों से परेशान हुई वेदिका। अब उठाया यह बड़ा कदम

471

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) में 4 दिसंबर को दिखाया गया कि कार्तिक (Mohsin Khan) अपने परिवार के साथ घर पर लौट जाता है। कार्तिक के रवैये से नायरा (Shivangi Joshi) परेशान दिखाई देती है। वहीं दादी परिवारवालों के साथ कार्तिक, कायरा और वेदिका (Pankhuri Awasthy) के रिश्ते को लेकर विचार कर रही है। यहां वेदिका को, नायरा और कार्तिक की बाते परेशान कर रही हैं। कार्तिक घरवालों से कहता है कि वह उन्हें ज़रूरी बात बताना चाहता है। नायरा को डर है कि कार्तिक कहीं सारी बात कह न दे। नायरा उसे रोकने की कोशिश करती है, जिसे कार्तिक समझ जाता है। तब कार्तिक कंपनी में चिटिंग को लेकर बताता है।

Advertisement

दूसरे सीन में कार्तिक और नायरा मिलकर कायरव का प्रोजेक्ट पूरा करने में उसकी मदद कर कर रहे हैं। वेदिका दूर खड़ी होकर ये देखती रहती है। तब वह अचानक आकर प्रोजेक्ट को बिगाड़ देती है। वह कार्तिक और घरवालो से पूछती है कि उसकी शादी कार्तिक से क्योंकि की गई। जबकि उसने कोई जबरदस्ती नहीं की थी। वह नायरा से पूछती है कि वह उसका घर क्यों तोड़ना चाहती है। कार्तिक, नायरा के बचाव में आ जाता है और वेदिका से कहता है कि वह हमेशा नायरा का था। तब अचानक वेदिका को होश आता है क्योंकि वह यह सब बाते सोच रही थी।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: आखिरकार वेदिका के सामने खुल गया कार्तिक के मन का यह राज]

यहां नायरा को एक मैसेज के जरिए पता चल जाता है कि वेदिका ने उसकी और कार्तिक की बाते सुन ली है। वह कार्तिक को इस बारे में बताती है। वहीं वेदिका, कार्तिक को डिवोर्स पेपर देती है जिसे देख वह हैरान रह जाता है। सवाल पूछने पर वेदिका कहती है कि वह कार्तिक और नायरा के बीच में आ गई । जबकि नायरा ने उसके रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की।

 

Advertisement