Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक और वेदिका के बीच बढ़ेगी दूरियां, नायरा नहीं बल्कि यह है वजह

धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kahlata hai)’ में कार्तिक (Mohsin Khan) और वेदिका के बीच बढ़ सकती हैं। वहीं नायरा (Shivangi Joshi) संग कार्तिक का तलाक होने के साथ ही कार्तिक को मिल जाती है कायरव की कस्टडी।

103

टीवी का सबसे पॉपुलर धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kahlata hai)’ टीआरपी की रेस में आगे हैं। शो में दिखाए जानेवाले दिलचस्प ट्वीस्ट और टर्न दर्शको को शो की तरफ बांध कर रखते हैं। शो में इन दिनो वेदिका की एंट्री भी तड़के का काम कर रही है।  कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) के बीच बढ़ती दूरियां दर्शको को भले ही नहीं रास आ रही है, लेकिन दोनो के मिलन की उम्मीद भी उन्हें पूरी है।

Advertisement

पर अब शो में एक और किरदार है जो दर्शकों का दिल जीत रहा है और वह है कार्तिक और नायरा का बेटा कायरव। कायरव की कस्टडी के लिए नायरा और कार्तिक एक दूसरे के खिलाफ कोर्ट का सहारा लेते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि कायरव की कस्टडी कार्तिक को मिल जाती है। इसके साथ ही कार्तिक और नायरा का तलाक हो जाएगा। अब कार्तिक, कायरव में इतना बिजी हो जाएगा की उसे वेदिका के लिए समय ही नहीं मिल पाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार कायरव के साथ रहने पर कार्तिक को हमेशा नायरा की याद आएगी। नायरा की याद में कार्तिक को देख वेदिका भआ काफी उदास हो जाएगी। वह कार्तिक का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करेगी पर इसमे वह असफल रहेगी।

[यह भी पढ़ें:‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टीआरपी की जंग में मारी बाज़ी, जाने कौन हुआ टॉप 5 से बाहर]

आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement