Advertisement

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन ने शिवांगी संग ब्रेकअप की ख़बरो पर तोड़ी चुप्पी, कह दिया कुछ ऐसा

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)'फेम मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के बीच ब्रेकअप की ख़बरें सुनने को मिल रही हैं।

575

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ इन दिनों घर-घर की पसंद बना हुआ है। वहीं शो के मुख्य किरदार कार्तिक उर्फ मोहसिन खान (Mohsin Khan) और नायरा उर्फ शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को लोग खूब पसंद करते हैं। इन दोनो की जोड़ी को पर्दे पर फैन्स अपना आदर्श भी मानते हैं। लेकिन वहीं असल लाइफ की बात की जाए तो इन दिनों मोहसिन और शिवांगी के बीच अनबन और ब्रेकअप की ख़बरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।  इसी बीच अब इन ख़बरों पर मोहसीन ने तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार मोहसीन ने इस बारे में बात करते हुए कहा “कोई जानबूझकर हमे अपने काम में फोकस करने नहीं देना चाहता है। हमे अनप्रोफेशनल साबित करना चाहता है।” वहीं शिवांगी के साथ अपने खराब रिलेशनशिप पर मोहसिन ने कहा कि मुझे शिवांगी से  कोई समस्या नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि शिवांगी और वे 4 से साथ में काम कर रहे हैं। शिवांगी बहुत ही प्रोफेशनल हैं।

[यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की सास ने बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे आपके]

बता दें कि ब्रेकअप के साथ ख़बर यह भी थी कि ब्रेकअप के बाद कार्तिक और नायरा एक दूसरे के साथ वैनिटी वैन शेयर नहीं करते हैं। यहां तक कि कार्तिक ने अपने लिए अलग से वैनिटी वैन की मांग की है। इसपर कार्तिक ने इसी रिपोर्ट मे कहा कि एक फाइट सीन के दौरान हमें कीचड़ में जाना है। इसलि शूटिंग के वक्त मुझे जो वैनिटी चाहिए थी जिसमें बाथरूम हो और  जो वैनिटी वैन मुझे मिली थी उसमें कोई बाथरूम नहीं था। इसमें दूसरी तरफ बाथरूम था। इसलिए मैंने प्रोडक्शन से वाशिंग एरिया वाले वैनिटी की मांग की। यहां तक कि आज भी मैं शिवांगी के साथ ही वैनिटी शेयर कर रहा हूं।

 

Advertisement