Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक को हुआ डेंगू, फैंस से काही यह बात

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kahlata hai) के लीड कलाकार मोहसिन खान (Mohsin Khan) यानी कार्तिक इन दिनों डेंगू की बिमारी से जूझ रहे हैं। सोशल अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए मोहसिन ने फैन्स को यह मैसेज भी दिया है।

97

टीवी का मशहूर धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kahlata hai) टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बरकरार बनाए रखा है। शो की तरह शो के बाकि कलाकार की भी लोगों के दिलो में अपनी एक ख़ास जगह है। ऐसे में  इन कलाकरों को परेशानी में देख फैंस भी बेकरार हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ कार्तिक यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) के फैन्स के साथ भी इन दिनो हो रहा है। दरअसल मोहसिन को डेंगू की बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसे जानने के बाद फैन्स को उनकी फिक्र होने लगी है।

Advertisement

मोहसिन खान ने अपने अनवैरिफाईड सोशल अकाउंट के जरिए अपने फैन्स को डेंगू होने की ख़बर दी है। मोहसिन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है “मुझे डेंगू हो गया है। बहुत ज्यादा समय तक बाहर रहने पर सावधान रहें। मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा और भागने लगूंगा, इंशाल्लाह।” मोहसिन के इस ट्वीट के बाद कई फैन्स ने उनके सलामती की दुआ की है। नीचे देखें मोहसिन का ट्वीट

वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kahlata hai) की बात की जाए तो शो में काफी ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में कार्तिक और नायरा के बीच वेदिका की एंट्री ने शो को और भी दिलचस्प बना दिया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक के चाचा के अफेयर से परेशान हुईं चाची, उठाएंगी बड़ा कदम]

 

Advertisement