Advertisement

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक के चाचा के अफेयर से परेशान हुईं चाची, उठाएंगी बड़ा कदम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक (Kartik) के चाचा राकेश के अफेयर की ख़बरों से परेशान हुई चाची सुरेखा। अब सुरेश उठाएगी यह बड़ा कदम।

213

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लगातार ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि  3000 एपिसोड्स पूरे करने के बाद भी यह शो टीआरपी (TRP) की लिस्ट में टॉप पर अपनी बरकरार रखा है। वहीं इससे लगातार टॉप में बनाए रखने के लिए मेकर्स शो को और भी मसालेदार बनाने की कोशिश करने में लगे हुए हैं।

Advertisement

फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि कार्तिक (Kartik) और नायरा (Naira) एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। इन दोनो की नजदीकियां वेदिका को खल रही है। वहीं शो में कार्तिक के चाचा अखिलेश भी प्यार में पड़ गए हैं। नायरा की फ्रेंड लीज़ा के साथ उनके रिलेशनशिप को दिखाया जा रहा है और इसका पता कार्तिक और नायरा को चल गया है। दोनो चाचा की यह असलियत परिवार के सामने लाएंगे।

वहीं बताया जा रहा है कि शो को और भी इंटरेस्टिंग बनाने के लिए में एक्ट्रेस पायल नायर इन सब ड्रामे के बीच एंट्री लेंगी। पायल शो में कार्तिक और नायरा के  वकिल का रोल निभाएंगे। तो वहीं आनेवाले एपिसोड में बताया जाएगा कि अखिलेश के अफेयर की ख़बरों से परेशान होकर उसकी पत्नी सुरेखा करेगी तलाक की अपील। पर इन सबसे राकेश और सुरेखा के बच्चे लव और कुछ परेशान हो जाएंगे। इसके लिए दोनो कार्तिक और नायरा को ही जिम्मेदार ठहराते हैं।

[यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टीआरपी की जंग में मारी बाज़ी, जाने कौन हुआ टॉप 5 से बाहर]

अब देखना यह है कि क्या चाची चाचा को तलाक देगी? मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement