Advertisement

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से होगी वेदिका की छुट्टी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में जल्द ही नया बदलाव देखने को मिलेगा। शो से वेदिका (Pankhuri Awasthy) की जल्द ही विदाई हो सकती है।

168

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनो शो में अपने नए कैरेक्टर वेदिका (Pankhuri Awasthy) को लेकर चर्चा में है। इस शो में लीड कैरेक्टर कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi) के बीच वेदिका की एंट्री हो गई है। जोड़े के बीच में वेदिका का आना शो के फैन्स को रास नहीं आ रहा है। कई लोग तो इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर शो की जमकर आलोचना कर रहे हैं। लोगों की मांग के चलते अब शो के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने लोगों के कमेंट को लेकर कहा “लोगों की नाराजगी अपने जगह पर सही है और हम उसका सम्मान भी करते है। लेकिन अपशब्द का इस्तेमाल करना ग़लत है। लोग जिस तरह से  भद्दे कमेंट कर रहे है, मैं उसके खिलाफ हूं।  राजन का कहना है “आप नाराजगी व्यक्त करना सही है लेकिन भद्दे शब्दों पर अंकुश भी ज़रूरी है। वहीं राजन ने यह भी स्पष्ट किया कि नायरा और कार्तिक के बीच तीसरा कोई भी नहीं आएगा।”

राजन ने इस बात का भी खुलासा किया कि वेदिका का शो में केमियो है। इस किरदार के चलते कार्तिक और नायरा की जीवन में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। वहीं राजन ने लोगों से अपील की है कि शो में बदलाव के लिए उन्हें थोड़ा समय दें। आगे सबकुछ ठीक हो जाएगा।

हालांकि राजन के इस बात फैंस को राहत ज़रूर मिलेगी। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: इस शो के ज़रिए एक बार फिर छोटे पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं जेनिफर विंगेट, खुद किया खुलासा]

 

Advertisement