Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: त्रिशा संग छेड़खानी मामले मे पुलिस ने लव और कुश को किया गिरफ्तार

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai) में लव और कुश को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार। नायरा (shivangi joshi) ने की थी पुलिस से शिकायत। जानिए आगे क्या हुआ।

1,212

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya Khalata hai) में 19 फरवरी को दिखाया गया पुलिस लव और कुश को गोयंका हाउस गिरफ्तार करने के लिए आती है। लव और कुश जाने के लिए तैयार नहीं होते हैं तब पुलिस बताती है कि उनके परिवार से किसी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दादी के पूछने पर नायरा (shivangi joshi) बता देती है कि उसने ही पुलिस में लव कुश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। कार्तिक (Mohsin Khan) जब नायरा से पूछता इस बारे में पूछता है तो वह बताती है कि उसने सच का साथ दिया है।

Advertisement

नायरा कार्तिक को लव कुश द्वारा त्रिशा को धमकाने वाली बात बताती है। कार्तिक नायरा की बात नहीं मानता है और वह पुलिस से बात करने की कोशिश करता है। पुलिस कार्तिक की बात नहीं मानती है और लव-कुश को लेकर चली जाती है। तब कार्तिक लव और कुश को समझाता है कि वह उन्हें कुछ नहीं होने देगा।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट: लव और कुश को मिली अपराध की सज़ा, परेशान हुई नायरा]

मनिश किसी से फोन पर अच्छे वकिल की तलाश करने के लिए कहता है। वह कार्तिक से गुस्से में कहता कि नायरा से पूछो की उसने क्यों किया। कार्तिक नायरा को डांटता है लव और कुश को पुलिस के हवाले करने के लिए। वह नायरा को लव और कुश के पछतावे को लेकर बताता है। नायरा नहीं मानती है और दोनो बहस करने लगते हैं। दोनो अपनी अपनी लड़ाई करने की बात करते हैं। नायरा त्रिशा को लेकर अपने घर सिंघानिया हाउस चली जाती है।

त्रिशा के लिए नक्ष नायरा को एक अच्छे वकील ढूंढने की बात करता है। यहां गोयंका हाउस लौटने पर नायरा से पूरा परिवार नाराज है। नक्ष और नायरा त्रिशा का केस लेकर एक अच्छे वकिल मिस्टर झवेरी के पास जाते हैं।

 

Advertisement