Advertisement

कार्तिक को कायरा की कस्टडी मिलने से परेशान हुआ यह शख्स, रचेगा यह षडयंत्र

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kahlata Hai) में कार्तिक (Mohsin Khan) को मिलेगी कायरव की कस्टडी। पर इससे नायरा (Shivangi Joshi) के अलावा एक और शख्स हुआ परेशान।

204

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Ye Rishta Kya Kahlata Hai) टीआरपी लिस्ट में दूसरे पायदान पर है। शो में दिखाए जानेवाले ट्वीस्ट लोगों की दर्शकों को टीवी से बांधकर रख रहे हैं। शो में कार्तिक (Mohsin Khan) और नायरा (Shivangi Joshi)  के बीच वेदिका की एंट्री लोगों को रास नहीं आ रही है। वहीं इस शो में कार्तिक और नायरा के बेटे क्यूट कायरव भी लोगों का दिल जीत रहे हैं।

Advertisement

वहीं शो में कायरव की कस्टडी को लेकर कार्तिक और नायरा एक दूसरे के खिलाफ आ गए हैं। तो वहीं कायरव की दूरी से नायरा भी परेशान होने लगी है। पर नायरा के अलावा एक और शख्स कायरव के कार्तिक को कस्टडी मिलने से डरा हुआ है और यह है नायरा की बहन गायू है। दरअसल गायू को इस बात को फिक्र है कायरव के आने से उसके बेटे अंश का भविष्य ख़तरे में है। गायू को यह बात सता रही है कि अगर कायरव इस घर में आएगा तो उसके बेटे को उसकी जगह नहीं मिल पाएगा। रिपोर्ट के अनुसार कायरव को कार्तिक कस्टडी न मिले इसके लिए गायू नई चाल चालेगी। वह इसके लिए कई योजनाएं बनाती नज़र आएगी।

[यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक और वेदिका के बीच बढ़ेगी दूरियां, नायरा नहीं बल्कि यह है वजह]

शो को लेकर ख़बरें यहां तक आ रही हैं कि जल्द ही नायरा और कार्तिक एक हो जाएंगे। इसी के साथ वेदिका की भी शो से छुट्टी हो जाएगी। कार्तिक और नायरा की नजदिकियों की वजह कायरव होगा। कायरव को देख कार्तिक को नायरा की याद आएगी जिससे वेदिका परेशान होने लगेगी। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement