Advertisement

हनी सिंह का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही 

मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह(Yo-Yo Honey Singh) का नया अवतार देख आपकी आंखी फटी की फटी रह जाएंगी

223

कोरोना वायरस(Corona Virus) के चलते लागू लॉकडाउन(Lock down) ने लोगों को काफी फुर्सत का समय दिया था। लॉकडाउन की वजह से अन्य  क्षेत्रों की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी ठप पड़ी हुई थी। जिसके कारण ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने लॉकडाउन के समय को घर पर रहकर ही गुजारा था। वहीं कई स्टार्स ने इस समय का सही इस्तेमाल भी किया है। जिनमें बॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह(Yo-Yo Honey Singh) का नाम भी शामिल हैं। 

Advertisement

हालही में हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। फैंस को हनी सिंह की इन लेटेस्ट तस्वीरों ने चौंका दिया है। ख़राब सेहत के चलते हनी सिंह काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। जिसके चलते उनका वजन काफी बढ़ गया था। ऐसे में लोग कई बार सोशल मीडिया पर उनके बॉड़ी पर कमेंट करते थे। वहीं अब फैंस उनकी शानदार बॉडी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 
 

आप भी देखियें हनी सिंह का नया अवतार:

लॉकडाउन में हनी सिंह ने अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा मेहनत की है। हनी सिंह की यह तस्वीर इसका प्रमाण दे रही है। 
 
इस तस्वीर में हनी सिंह कीबॉडी ट्रांसफॉर्मेशन बेहद शानदार बॉडी नजर आ रही है। अब उनके शरीर पर थोड़ा भी मोटापा नहीं दिखाई दे रहा है। 
हनी सिंह की बॉडी देखकर उनके फैंस अचंबित है। अब हनी सिंह के नए अवतार की हर कोई तारीफ़ कर रहा है।  

इस तस्वीर में हनी सिंह के मसल्स और बॉडी की कटिंग साफ़ नजर -नजर आ रही है। हनी सिंह के इस नए अवतार ने फैंस का दिल जीत लिए है।  

बीमारी की वजह से ऐसे हो गए थे हनी सिंह। उनके वजनदार शरीर से फैंस काफी नाराज थे।

यह भी पढ़ें- रैपर यो यो हनी सिंह का नया गाना ‘लोका’ हुआ रिलीज़, वीडियो देख थिरकने लगेंगे आप

आपको हनी सिंह का नया अवतार कैसे लगा ? हमें कमेंट कर जरूर बताइये। तब तक बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement