Advertisement

2020 की धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार हैं यो यो हनी सिंह, गज़ब होगा कॉन्सर्ट

रॉकस्टार यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने पार्टी सॉन्ग्स के लिए दुनियाभर में जाने जाते है वह  हाल ही में जैसलमेर में लोक संगीत की धुनों का आनंद लेते हुए नजर आए थे

1,247

रॉकस्टार यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने पार्टी सॉन्ग्स के लिए दुनियाभर में जाने जाते है वह  हाल ही में जैसलमेर में लोक संगीत की धुनों का आनंद लेते हुए नजर आए थे,और अब साल की सबसे बड़ी पार्टी के साथ नए साल की रात को धूम मचाने और वर्ष 2020 का धमाकेदार आगाज़ करने के लिए तैयारी है।

Advertisement

इस उत्साह को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करते हुए, यो यो हनी सिंह ऐसे फैंस को दी खुशखबरी।

म्यूजिक सेंसेशन का यह लाइव कॉन्सर्ट देखना अपने आप में एक अद्भुत अनुभव की तरह होगा। यही वजह है कि हम पार्टी शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है! इस साल हमें कई धमाकेदार गाने देने के बाद, उनका हालिया रिलीज़ ‘पीयू दट के’ को उनके सभी प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और यू-ट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है।

हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था और अब हनी सिंह हमारी नए साल की शाम को रंगीन बनाने के लिए तैयार है। कई हिट गानों के साथ हनी सिंह के लिए यह एक सफल वर्ष रहा है और साथ ही इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के लिए आईफा अवार्ड भी अपने नाम कर चुके है।

[यह भी पढ़ें:जब रैपर यो यो हनी सिंह को  हॉन्ग कॉन्ग  में फैंस ने घेरा, वीडियो मे देखें आगे क्या हुआ]

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब ‘पीयू दट के’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

पति सैफ को लेकर ये क्या बोल गईं करीना कपूर खान! देखें वीडियो

 

Advertisement