Advertisement

पहला आईफा अवार्ड जीतकर भावुक हुए यो यो हनी सिंह, यूं ज़ाहिर किए अपने जज़्बात

बॉलीवुड के रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने आखिरकार अपना पहला आईफा अवार्ड जीत लिया है।  अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए हानी सिंह को बेस्ट म्यूजिक डाइरेक्टर का खिताब मिला है।

141

बॉलीवुड के रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने आखिरकार अपना पहला आईफा अवार्ड जीत लिया है।  अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए हनी सिंह को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का खिताब मिला है। यो यो हनी सिंह द्वारा रचित यह एल्बम बीते साल चार्टबस्टर साबित हुआ था। जिसके हर गाने पर दर्शकों ने प्यार की बौछार की और सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बना लीl

Advertisement

अवार्ड जीतने पर हनी सिंह ने कहा, “मैंने इस गाने को काफी देसी रखने के कोशिश की। जिसके के लिए मैंने  ढोलक का भी इस्तेमाल किया और में बेहद खुश हूं कि दर्शकों को मेरा यह गाना पसंद आयाl मैं अपने इस अवार्ड के लिए मेरे माता पिता और दोस्तों का बेहद शुक्रगुजार हूंl

आईफा 2019 में किसे मिला बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस और बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्टयो यो हनी सिंह ने दिल चोरी गाने ने 457 मिलियन व्यूज पाकर साबित कर दिया है कि लोगों से इसे कितना प्यार मिला है। वहीं छोटे पेग को भी 160 मिलियन बार देखा जा चुका है। ये दोनों गाने युवाओं के बीच पसंदीदा बन गए हैं। जो आज भी पार्टी एंथम के रूप में प्रसिद्ध हैं।

[यह भी पढ़ें:यो यो हनीं सिंह के गुर नालो इश्क मीठा गाने ने मचा दी धमाल]

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, यो यो हनी सिंह के कई प्रोजेक्ट मनोरंजन के लिए तैयार हैं। जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्मों से लेकर सिंगल तक, यो यो के हर गाने सुपरहिट साबित हुए हैं। आपको यह खबर कैसी लगी हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement