Advertisement

किम शर्मा की हॉट वर्कआउट तस्वीर देख एक्स बीएफ युवराज सिंह ने किया ट्रोल, मिला करारा जवाब

क्रिकटर युवराज सिंह(Yuvraj Singh) ने एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा(Kim Sharma) को इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए ट्रोल किया 

136

क्रिकटर युवराज सिंह(Yuvraj Singh) पत्नी हेज़ल कीच( Hazel Keech) से शादी करने से पहले किम शर्मा(Kim Sharma) के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थें। कुछ साल पहले दोनों ने एक दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया था। पिछले दिनों दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर सारे मतभेद भूला दिए थें।  जिसके बाद किम सिर्फ युवराज की नहीं बल्कि हेजल की भी अच्छी दोस्त बन गई। हालही में एक बार फिर दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। युवराज सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा को ट्रोल किया हैं।   

Advertisement

 
किम शर्मा ने इंस्टग्राम पर वर्कआउट करते एक हॉट तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को किम शर्मा ने #mondaymotivation कैप्शन दिया है।  आप भी देखियें किम की यह खूबसूरत तस्वीर……… 

View this post on Instagram

#mondaymotivation be like ?? #day27

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

 
किम की इस तस्वीर पर युवराज सिंह खुदको कमेंट करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने किम को ट्रोल कर दिया। युवराज ने किम को ट्रोल करते हुए लिखा कि, आप ट्रेनिंग कर रहे हो, या पोज़ दे रहे हो। आप भी देखियें युवराज  का कमेंट………  

बता दें कि, कुछ दिन पहले किम शर्मा ने गोवा में अपना 40 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। गोवा में किम ने गोअन टाउनशिप के होटल फोर्ट तिराकोल हेरिटेज में स्टे किया था।  जिसकी उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।  देखियें किम का खूबसूरत अवतार …….. 

View this post on Instagram

#throwback #40

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

 

 

View this post on Instagram

Wait for it … #40 #nofilter #nomakeup

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

 

हालही में किम शर्मा म्यूजिक विशाल ददलानी को किस लेने के कारण सुर्ख़ियों में आई थी।  जिसके बाद लोगों ने दोनों के बीच अफेयर होने के कयास लगाना शुरू कर दिया था।  

 

 

 

यह भी पढ़ें-ऐक्ट्रेस किम शर्मा ने पेट पकड़कर दी ऐसी पोज़, तस्वीर देखकर लोगों ने पूछा “कब्ज़ है क्या?”

 

वहीं कुछ समय पहले किम हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही थी। पर दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं। जिसके बाद किम ने केन्या के अली पुंजानी से शादी की थी, साल 2017 में किम ने अली से भी तलाक ले लिया।  किम कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।  जिनमें तुम सेअच्छा कौन, कहता है दिल बार -बार और मनी है तो हनी है जैसी फ़िल्में शामिल हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल  हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement