Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा संग अपने अफेयर पर खुलकर बोले ज़हीर इकबाल, किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) और फिल्म नोटबुक के अभिनेता जहीर इकबाल(Zaheer Iqbal) रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में हैं।

682

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) और फिल्म नोटबुक के अभिनेता जहीर इकबाल(Zaheer Iqbal)  सुर्ख़ियों में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों बॉलीवुड स्टार्स अपने बीच रिलेशनशिप के लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। हालही में दोनों के बीच अफेयर की ख़बरों ने तूल पकड़ ली। यहां तक कहा गया कि, सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिनेता जहीर ने खबरों पर पूर्णविराम लगाते हुए सोनाक्षी सिन्हा और अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की हैं।

Advertisement

अभिनेता जहीर ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में हँसते हुए कहा कि, ‘अफेयर और डेटिंग की ख़बरों को सुनकर मैं और सोनाक्षी काफी समय तक हंसे थें’। मेरे जीवन की यह पहली अफवाह थी, और मुझे समझ में नहीं आ था कि, ऐसी खबरों पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं ? कुछ लोगों ने मुझे और सोनाक्षी को एक दूसरे के साथ मौज मस्ती करते हुए देखा और उसके बाद से इस तरह की खबरें आना शुरू हो गई।

जहीर ने आगे कहा कि, जैसे इन अफवाहोंं का फैलना शुरू हुआ, मैंने और सोनाक्षी ने एक दूसरे को मैसेज किया। हमें गूगल से इन खबरों के बारे में नोटिफिकेशन आया था। सबसे अजीब बात ये है कि, सोनाक्षी को पता था कि तब मैं किसे डेट कर रहा था।’

 

यह भी पढ़ें- महाभारत के कृष्णा ने किया सोनाक्षी सिन्हा का बचाव, मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

 

 

जहीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, पिछले साल जहीर ने फिल्म नोटबुक से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।  इस फिल्म में जहीर के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।  वहीं आने वाले समय में जहीर को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म कभी ईद, कभी दिवाली में देखा जा सकता हैं। हालाँकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement