Advertisement

ज़ायरा वसीम ने बबीता फोगाट को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती बंद कर दी

अभिनेत्री जायरा वसीम(Zaira Wasim) ने सोशल मीडिया पर बबीता फोगाट(Babita Phogat) का नाम किए बिना जवाब दिया

307

अभिनेत्री जायरा वसीम(Zaira Wasim) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वें आये दिन सोशल मीडिया(Social Media) पर बेबाकी से कई मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। एक बार फिर जायरा अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जायरा के इस ट्वीट को लोग अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट(Babita Phogat)  से जोड़कर देख रहे हैं। जायरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

बता दें कि, कुछ दिन पहले बबीता फोगाट ने ट्वीट करते हुए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था। उन्होंने देशभर में कोरोना संक्रमण को तेजी से फैलाने के लिए तबलीगी जमात को जिम्मेदार ठहराया था।  जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और लोगों ने बबीता को ट्रोल कर दिया। बबीता ने ट्रोलर्स को वीडियो सन्देश जारी कर जवाब दिया।

बबीता ने वीडियो में जायरा वसीम के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले पर तंज कसते हुए कहा कि, “मैं जायरा वसीम नहीं हूं, जो इन धमकियों से डरकर घर पर बैठ जाउंगी, मैं हमेशा लड़ती रहूंगी। अब जायरा वसीम ने भी बबीता फोगाट का नाम लिए बिना उन्हें जवाब दिया हैं।

 

 

जायरा वसीम ने जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘अपने अहंकार से अपने अज्ञान को मजबूत न होने दें. जब आप सत्य की तलाश करते हैं, तो विनम्रता के साथ तलाश करें.’। जायरा के इस ट्वीट को बबीता फोगाट को जवाब समझा जा रहा है।  इस ट्वीट पर अब लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- कश्मीर के हालात पर छलका दंगल गर्ल जायरा वसीम का दर्द, यूं ज़ाहिर किए अपने जज़्बात

 

बता दें कि, जायरा ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। जायरा के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले ने कई लोगों को परेशान कर दिया था। कई लोगों ने जायरा के इस फैसले को कट्टरपंथियों के दवाब में आकर लिया गया फैसला बताया था। आजतक जायरा ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement