होम » गॉसिप » एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद अब यह काम भी नहीं करेंगी ज़ायरा वसीम

Advertisement

एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद अब यह काम भी नहीं करेंगी ज़ायरा वसीम

हाल में ही ज़ायरा की इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है जो इसी साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

27

बॉलीवुड की सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा वसीम ने दो दिन पहले अपने धर्म को लेकर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया। ज़ायरा के इस फैसले से जहां पूरा बॉलीवुड हैरान हैं वही आम लोग भी दंग हो गए हैं। इसी बीच ज़ायरा ने एक और बड़ा कदम उठाकर सभी को चौंका दिया है। गौरतलब है कि, ज़ायरा कुछ दिन पहले फिल्‍म ‘द स्‍काई इज़ पिंक’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहीं थीं। गौरतलब है उनकी यह फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के तैयार। लेकिन ज़ायरा के इस नए फैसले फिल्‍म के मेकर्स जरूर हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

खबरों के मुताबिक़ ज़ायरा अपनी आगामी फिल्म ‘दि सकाई इज़ पिंक’ का प्रमोशन भी नहीं करेंगी। फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का कहना हैं कि एक्‍ट्रेस ने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी अपील की है कि वह उन्हें प्रमोशन का हिस्सा ना बनाएं। यदि बॉलीवुड छोड़ने के इस फैसले के मुताबिक देखा जाए तो ज़ायरा के पांच साल के एक्टिंग करियर की फिल्‍म ‘द स्काई इज़ पिंक’ उनकी आखिरी फिल्म है। [यह भी पढ़ें:भूलभुलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार नहीं बल्कि यह स्टार आएगा नज़र]

इस फिल्म में ज़ायरा ‘आयशा चौधरी’ का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में ज़ायरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर अहम भूमिका में हैं। हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है जो इसी साल 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की ख़बरें पढ़ते रहिये।

Advertisement