Advertisement

एक हफ़्ते से श्रीनगर में परेशान हैं ज़ायरा वसीम, लगाई मदद की गुहार

मोबाइल नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर से तंग आकर बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम(Zaira Wasim) ने लोगों से मदद मांगी

254
लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड़(Bollywood) की पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम(Zaira Wasim) भी सारे बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपने घर पर कैद हैं। करीब साल पर पहले अदाकारा जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बावजूद जायरा सोशल मीडिया(Social Media) पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं। हालही में जायरा वसीम मोबाइल नेटवर्क सम्बंधित परेशानी से जूझ रही थीं। जायरा ने अपनी शिकायत सोशल मीडिया साइट ट्विटर के माध्यम से दर्ज कराइ।

Advertisement

 
बता दें कि, पिछले एक हफ्ते से जायरा अपने मोबाइल नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर बीएसएनएल(BSNL) की सर्विस से परेशान थीं। जायरा ने अपनी परेशानी का जिक्र ट्विटर अकाउंट पर करते हुए लोगों से मदद मांगी। जिसके कारण उन्होंने लोगों से मदद मांगी और बीएसएनल कस्टमर केयर का नंबर मांगा।जायरा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ज़रा मुझे कोई  (BSNL)   कस्टमर केयर का नंबर दे दो लेकिन जिसपर वो लोग फोन उठाएं। मैं पिछले एक हफ्ते से परेशान हूं’। पूर्व अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में बीएसएनएल कॉर्पोरेट को भी टैग किया।

 
जायरा के ट्वीट के कुछ समय बाद उनकी परेशानी दूर हो गई।  बीएसएनएल का कर्मचारी जायरा के घर पहुंचा और समस्या का निवारण कर दिया। जायरा ने इसके बाद और एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आपको बता दूं, बीएसएनएल कर्मचारी खुद मुझसे मिलने आए और उन्होंने मेरी समस्या का निवारण कर किया’। इस ट्वीट के साथ जायरा ने उस शख्स को भी टैग किया जिसने उनकी मदद की थी, और साथ में बीएसएनएल का भी शुक्रिया  किया।

 

 

यह भी पढ़ें- कश्मीर के हालात पर छलका दंगल गर्ल जायरा वसीम का दर्द, यूं ज़ाहिर किए अपने जज़्बात

 

बॉलीवुड जगत से जुडी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement