Advertisement

लॉकडाउन में एक्ट्रेस ज़रीन खान ने भी की घर की सफ़ाई, पर वीडियो देख लोगों ने की जमकर खिंचाई

इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रहे जरीन खान (Zareen Khan) इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह घर में झाडू और पोछा लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

958

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन में केवल देश की आम जनता ही नहीं बल्‍कि फिल्‍मी सितारे भी घरों में कैद हैं। ऐसे में सितारे अपनी फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि सितारों ने एहतियात के तौर पर अपने घरों में काम करने वाले लोगों की छुट्टी कर दी है, जिससे उनका अब खुद काम करना पड़ रहा है। बता दें, ऐसा ही एक वीडियो एक्‍ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। देखें इधर..

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे जरीन खान (Zareen Khan) इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह घर में झाडू और पोछा लगाती हुईं नजर आ रही हैं। घर की बालकनी के कांच साफ करते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि एक्‍ट्रेस का इस तरह जोर-शोर से कांच को साफ करना लोगों बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। वीडियो देख लोग उन पर कई तरह के कमेंट्स करते हुए, उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। देखें इधर…

(यह भी पढ़ें : मोटी कहने वाले ट्रोलर को ज़रीन खान ने दिया करारा जवाब, कहा “हड्डियां नहीं काट सकती..”)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

बता दें, कि जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात साल 2010 में सलमान खान की फिल्‍म ‘वीर’ से की थी। बॉलीवुड के साथ ही जरीन पंजाबी और तेलगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें, आखिरी बार फिल्‍म ‘1921’ में नजर आईं थी। हालांकि वह अब जल्द ही फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्‍म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement