Advertisement

कभी अपना घर चलाने की ख़ातिर एक्ट्रेस ज़रीन खान कर चुकी हैं ऐसा काम, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में आने से पहले अभिनेत्री जरीन खान(zareen khan) घर चलाने के लिए करती थीं ऐसी नौकरी

2,307

बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस जरीन खान(zareen khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनका नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार होता हैं। पर उनके जीवन में एक समय ऐसा भी था, जब उन्हें पैसे की कमी के चलते अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पढ़ी थी। वहीं आर्थिक तंगी के चलते जरीन ने सपनों को तिलांजलि दे दी थी।

Advertisement

एक्ट्रेस जरीन खान के भी हर इंसान की तरह जीवन में कुछ बनने के सपने थें।  मगर उनके घर की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी। जिसके कारण उन्हें कॉल सेंटर में नौकरी करनी पड़ी थी। इस तरह वें अपना घर खर्च चलाती थी। वहीं कॉल सेंटर की नौकरी के साथ -साथ जरीन मॉडलिंग भी किया करती थी।

वहीं जरीन अपनी सफलता का श्रेय बॉलीवुड के दरियादिल अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) को देती हैं। जरीन ने कहा कि, मैं फिल्म ‘वीर’ में सलमान की हीरोइन थी।  इसलिए लोग आज मुझे जानते हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं हमेशा सलमान को देखती रहती थीं। मुझे विश्वास नहीं होता था कि, मैं सलमान खान के साथ काम कर रही हूं।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में एक्ट्रेस ज़रीन खान ने भी की घर की सफ़ाई, पर वीडियो देख लोगों ने की जमकर खिंचाई

बता दें कि जरीन फिल्म वीर के अलावा ‘हॉउसफुल -2’, ‘हेटस्टोरी-3’, और ‘1921’ जैसी बड़ी बजट के फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।  पर जरीन को पहचान फिल्म ‘वीर’ ने दिलाई। वहीं कुछ समय से जरीन अपने फिल्मों से ज्यादा फिटनेस के लिए सुर्ख़ियों में हैं। कई बार लोग उन्हें अनफिट बॉडी के लिए ताने मारते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक  अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement