Advertisement

मोटी कहने वाले ट्रोलर को ज़रीन खान ने दिया करारा जवाब, कहा “हड्डियां नहीं काट सकती..”

बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेसेस की तरह जरीन खान (Zareen Khan) को भी वजन के लिए ट्रोल किया जाता रहा है। हाल ही में उन्होंने उन ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

678

बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा स्टार होगा जिसे बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोलर्स ने निशाना न साधा हो। इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) , जिन्हें अक्सर वजन के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहा है। अक्सर उन्हें तस्वीरों पर मोटी कहकर ट्रोल किया जाता रहा है। वहीं अब जरीन ने भी इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

Advertisement

हाल ही में आइएनएस से बातचीत के दौरान उन्होंने वजन को लेकर ट्रोल करने वाले ट्रोलर की क्लास ली। ज़रीन ने कहा कि उनकेआसपास के लोगों ने उन्हें इस तरह के कमेंट के ज़रिए असहज करने की कोशिश करते हैं। जरीन ने अपने स्कूल टाइम को लेकर खुलासा किया कि  छात्र वजन को लेकर उनका मजाक उड़ाया करते थें। तो वहीं जरीन उन्हें करारा जवाब देती थीं।  जरीन आगे कहती हैं “हमें ऐसे निगेटिव लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। मैं एक चौड़े स्ट्रक्चर वाली इंसान हूं और मैं अपनी हड्डियों को काट नहीं सकती।”

[यह भी पढ़ें: अमेज़न प्राइम की इनसाइड एज 2 वेब सीरीज़ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो ]

बता दें कि जरीन ने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म वीर से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इस दौरान उन्हें कई बार असफलता का स्वाद चखना पड़ा। गौरतलब है कि उन्हें कटरीना कैफ के रूप में भी कई लोग जानते हैं। ज़रीन ने हिन्दी के अलावा पंजाबी और तेलगू फिल्मों में भी काम किया है। अब जल्द ही वह फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले में नज़र आएंगी। यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज़ होंगी।

 

Advertisement