Advertisement

ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के लिए जीता ज़ी सिने अवार्ड, आनंद कुमार ने दी बधाई

प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के (dadasaheb falke) पुरस्कार जीतने के बाद, ऋतिक रोशन (hrithik roshan) ने ज़ी सिने अवार्ड (zee cine award) में सुपर 30 (super 30) के लिए एक और पुरस्कार जीत लिया है।

200

प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के (dadasaheb falke) पुरस्कार जीतने के बाद, ऋतिक रोशन (hrithik roshan) ने ज़ी सिने अवार्ड (zee cine award) में सुपर 30 (super 30) के लिए एक और पुरस्कार जीत लिया है। सुपर 30 फिल्म मे किए शानदार अभिनय के लिए ज़ी सिने अवार्ड ने ऋतिक रोशन को अवार्ड दिया है।

Advertisement

ऋतिक को मिले इस सम्मान से आनंद कुमार बेहद खुश हैं। अनोखे अंदाज़ मे उन्होने ऋतिक रोशन को बधाई दी है। उन्होने लिखा, “जी सुपर 30 परिवार को गर्व है. वैसे आपको सबसे बड़ा अवार्ड तो दर्शकों ने ही दे दिया है. कल जब 8 महीने बाद भी स्टार गोल्ड पर सुपर 30 फिल्म आ रही थी तब मेरा इनबॉक्स एक बार फिर से बधाईयों से फुल हो गया”

ऋतिक रोशन के सुपर 30 किरदार की बात की जाए, तो ये उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। आनंद कुमार जैसा दिखना या उनकी तरह काम कर पाना मानो असंभव सा था। लेकिन अपनी काबिलियत के दम पर आखिरकार ऋतिक ने ऐसा कुछ कर दिखाया कि हर कोई उनका कायल हो गया।

सुपर 30 की भूमिका के बाद ऋतिक ने वार और सुपर 30 में दो अलग-अलग किरदार निभाकर फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है।

[यह भी पढ़ें:माचोमैन ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड मे पूरे किए शानदार 20 साल, कामयाबी पर एक नज़र]

ऋतिक के किरदारों की बात कि जाए तो उन्होने कहो ना प्यार है में दोहरी भूमिका, जोधा अकबर, काबिल मे अंधे आदमी का किरदार, संजय लीला भंसाली की गुजारिश का किरदार हमेशा याद रहेगा।

Advertisement