Advertisement

सुशांत की मौत से आहत एक्टर जीशान अय्यूब ने फिल्म मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप 

एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म से भी बड़ी समस्या के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

258

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस शुरू है। बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर चर्चा की है। जिनमें कंगना रनौत, सैफ अली खान और विवेक ओबेरॉय जैसी दिग्गज बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं। इसी बीच एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म से भी बड़ी समस्या के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। जीशान ने फिल्म मेकर्स पर बेहद गंभीर आरोप लगाएं हैं। 

Advertisement

हालही में जीशान ने एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में जीशान ने नेपोटिज्म को लेकर कहा कि, ‘इसे थोड़ा अजीब बनाया जा रहा है। ये सारे बहस नेपोटिज्म को लेकर हो रही है। पर असल मसला इसे कई गुणा ज्यादा बड़ा है। उन्होंने फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘हमसे झूठ बोला जाता है’। 

 

उन्होंने आगे बताया कि, ‘आप से कह जाता है कि आपको ऐसा करना है और आपको पोस्टर पर भी जगह देना का वादा किया जाता है।  लेकिन फिल्म मेकर्स सच्चाई में करैक्टर ये कहकर बेचते है कि आप पोस्टर लायक हो। लेकिन फिल्म करते -करते ये साइड करैक्टर बन जाते हैं। शूटिंग के दौरान एक्टर को बिना बताए स्क्रिप्ट चेंज कर दी जाती है। प्रमोशन के समय कोई इस लड़ाई की बात नहीं करता। जो एक्टर फिल्म में काम करते हैं। क्योंकि उनके पास लड़ाई के लिए समय नहीं होता। 

View this post on Instagram

🙏 Let's say 'Hello' once in a while!

A post shared by Mohd Zeeshan Ayyub (@mohdzeeshanayyub) on

 

एक्टर ने आगे यह बताया कि, ‘हमें लगता है कि पोस्टर के लिए कौन लड़ाई करेगा ? क्रेडिट के दौरान जैसा वादा किया गया, वैसा नाम क्यों नहीं दिया जाता? कुछ फिल्मों को छोड़कर मुझे सभी फिल्मों में पोस्टर में जगह देने का वादा किया था। पर कई फिल्मों के पोस्टर में मैं नहीं था। इस तरह के बदलाव ऑडियंस के प्रति आपका नजरिया बदलते हैं। 

 

यह भी पढ़ें-  रवीना टंडन ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की डर्टी पॉलिटिक्स की पोल, जानकर चौंक जाएंगे आप

इसके अलावा जीशान ने इनसाइडर और आउटसाइडर के बहस पर बोलने वाले कलाकारों पर निशाना साधा है। जीशान ने इन लोगों पर पर्सनल बेनिफिट  के लिए ऐसा सब करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि, ‘कुछ लोग अपना पर्सनल पापड़ सेक रहे हैं। मुझे बुरा लगता है कि, ‘हमारे एक दोस्त की मौत हो गई  और ये लोग गेम खेल रहे हैं। 

Advertisement