होम » वीडियो » 'जिला हीले ला' का जादू छाया

Advertisement

‘जिला हीले ला’ का जादू छाया,दर्शकों को भाए एली अवराम और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ठुमके

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी का दूसरा गाना 'जिला हीले ला' शानदार तरीक़े से लॉन्च हो गया है।

96

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी का दूसरा गाना ‘जिला हीले ला’ शानदार तरीक़े से लॉन्च हो गया है। दर्शकों को यह गान ख़ूब भा रहा है। सोशल मीडिया पर गाने को ख़ूब पसंद किया जा रहा है। सिर्फ़ यूट्यूब पर ही अब तक गाने को 6 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Advertisement

‘जबरिया जोड़ी’ का नया गाना ‘जिला हीले ला’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम का देसी अंदाज झूमने पर मजबूर कर रहा है। भोजपुरी का लोकप्रिय गान आरा हीले का यह रीमिक्स है। इस गाने को राजा हसन, देव नेगी और प्रवेश मलिक ने सुर दिया है। तो शब्बीर अहमद ने इसके बोल लिखे हैं। तनिष्क बागची ने इसे संगीत दिया है। भोजपुरी बोल और लखनऊ की धरती पर सजे इस गाने को देश भर के लोग पसंद कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:साहो के साइको सैंया गाने में प्रभास और श्रद्धा का डांस देख थिरकने लगेंगे आप, देखें वीडियो]

बता दें, जबरिया जोड़ी फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर  प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement