Advertisement

प्लाज़्मा थेरेपी के लिए ब्लड डोनेट करती हुई तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुईं ज़ोया मोरानी, दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) कोरोनावायरस की वैक्सीन बना रहे डॉक्‍टरों की मदद के लिए आगे आई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

768

कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए दुनिया के सभी देश हर संभव कोशिश कर रहे हैं। हमारा देश और सरकारें भी इससे निपटने के लिए कमर कस चुकी हैं। साथ ही इसकी वैक्‍सीन बनाने में दिन रात काम कर रही हैं। जिसके चलते हमारे देश के डॉक्‍टर और वैज्ञानिक अपनी ओर से कई टेस्ट कर इसका इलाज ढूंढने का पूरी प्रयास कर रहे हैं। वहीं ऐसे में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) कोरोनावायरस की वैक्सीन बना रहे डॉक्‍टरों की मदद के लिए आगे आई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बता दें कि अभी तक कोरोना की कोई भी वैक्सीन नहीं बन पाई है। ऐसे में जो भी शख्‍स कोरोना को मात दे चुका है उसके प्लाज्मा को कोरोना के खिलाफ जंग में इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसे में एक्‍ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) ने मुंबई के एक अस्पताल में अपना रक्‍तदान किया।

जिसकी जानकारी खुद एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस का दी है। जोया ने अपने इंस्टा हैंडल से अस्‍पताल से अपनी एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘नायर अस्पताल में प्लाज्मा थेरेपी के लिए आज मैंने रक्त दान किया।’ हालांकि, जोया मोरानी (Zoa Morani) का यह अंदाज कुछ लोगों खूब पसंद आया है। वहीं कुछ लोगों ने उनके रक्‍तदान को शो ऑफ कहकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए जोया ने लिखा, “मुझे जितना हो सके उतनी जागरूकता फैलाने के लिए कहा गया था।” देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : जीएफ गैब्रिएला को पहली पत्‍नी के चलते ट्रोल करने वालों पर भड़के अर्जुन रामपाल, दिया करारा जवाब)

गौरतलब है कि जोया मोरानी (Zoa Morani) पिछले महीने कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। जोया के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके पिता और मशहूर निर्माता करीम मोरानी भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। हालांकि अब जोया मोरानी अब पूरी तरह से ठीक हैं।

Advertisement