Advertisement

कोरोना पॉज़िटिव एक्ट्रेस जोया मोरानी ने बताई आपबीती, बहन और पिता की सेहत की भी दी जानकारी

कोरोना पॉज़िटिव एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) ने शेयर की इंस्टाग्राम पोस्ट, अस्पताल स्टाफ और अपने डॉक्टर के निडर रवैये की तारीफ की

510

कोरोना वायरस(Coronavirus)  का कहर बॉलीवुड हस्तियों पर भी बरस रहा हैं।  सिंगर कनिका कपूर के बाद प्रोडूसर करीम मोरानी की बेटी और अभिनेत्री जोया मोरानी (Zoa Morani)  भी कोरोना वायरस की शिकार हो चुकी हैं।  उन्हें इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। कोरोना पॉज़िटिव एक्ट्रेस जोया मोरानी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से बहन और पिता की सेहत की जानकारी देते हुए आपबीती बताई।

Advertisement

जोया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा कि, मैं, मेरी बहन और पिताजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थें। पापा और बहन को कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, पर मुझ में थोड़े लक्षण नजर आ रहे हैं।  मैं मेरा अनुभव शेयर कर रही हूं ताकि इससे दूसरों को मदद मिल सकें।  कोरोना के समय आपको फ्लू के साथ -साथ छाती में भी थोड़ी परेशानी होगी। कोरोना से लड़ने में प्रणायाम और गर्म पानी आपकी बहुत मदद करेगा।  कुछ समय के बाद मैं इसकी जानकारी पूरे डिटेल में दूंगी।  आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, जल्द घर पर लौटना चाहती हूँ।

 

यह भी पढ़ें- कनिका कपूर के बाद अब ये एक्ट्रेस भी हुई कोरोना का शिकार, बॉलीवुड में मचा हड़कंप

 

वहीं जोया ने अस्पताल स्टाफ और अपने डॉक्टर के निडर रवैये की भी तारीफ की हैं। मेरे डॉक्टर ऐसे गंभीर समय में भी मेरे साथ खूब मजाक करते हैं। ना जाने डॉक्टर ऐसे गंभीर में इतने रिलैक्स कैसे रहते हैं ? मैं अपने डॉक्टर के हाथों में बिल्कुल सुरक्षित महसूस कर रही हूँ। बॉलीवुड जगत से जुडी ऐसी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement